प्रेमी-प्रेमिका की जमकर हुई पिटाई, प्रेमी का फूटा सर, प्रेमिका है चार बच्चों की माँ

221

पटना Live डेस्क। लोदीपुर के जिच्छो गांव में 36 साल की विवाहित महिला को 19 साल का प्रेमी के संग बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया। आधी रात में ही प्रेमी-प्रेमिका की लोगो ने बेरहमी से जमकर पिटाई की। 19 साल के प्रेमी को रात भर गांव वालों ने बिजली के खंभे से बांधकर रखा और मारने-पीटने के कारण युवक का सर भी फुट गया है। पुलिस जब सुबह मौके के स्थान पर पहुंची तो उन दोनों को गांव वालों के अत्याचार से छुड़वाया। महिला के घरवालों ने रेप का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है।

बता दें कि महिला शादी शुदा होने के साथ साथ चार बच्चो की माँ भी है, फिर भी तीन महीनों से बिना किसी हिचक के अपने से 17 साल छोटे लड़के उर्फ़ राज कुमार तांती के साथ प्रेम प्रसंग चला रही थी। प्रेमी महिला के पास के ही गांव छोटी धनकर का रहने वाला बताया गया है। महिला की मां कहती है कि,”मेरी बेटी और उस लड़के के बीच प्रेम की जानकारी पहले से ही हम लोगो को थी। हमने कई बार समझाया भी है पर ये दोनों कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे। अभी कुछ वक़्त पहले जबये मायके आयी थी तो वो लड़का यहाँ तक आ गया था। यहाँ भी उसकी जमकर पिटाई हुई थी। ”

क्या कहना है प्रेमी-प्रेमिका का ?

महिला ने बताया कि, “मेरा पति मुझे बहुत मारता-पीटता है। साथ ही ससुराल वाले भी बहुत अत्याचार करते हैं। राजकुमार सिर्फ मेरी मदद करता है। जब भी मुझे कुछ भी चीज की आवस्यकता होती है तो राजकुमार मदद करता है। मई भी उसी से प्यार करती हूँ। पर बच्चो के कारण मई उससे शादी नहीं कर पा रही।” वहीँ युवक ने भी अपना प्यार जताते हुए कहा कि वो शादी करने के लिए तैयार है।

युवक और युविका दोनों ने कहा कि उस रात 19 वर्षीय लड़का सिर्फ पैसे देने घर आया था क्योंकि महिला को उसके पति ने बहुत पीटा है और इलाज़ भी नहीं करवा रहा है। मई पैसे देने आया था ताकि 5000 रुपये से वो अपना इलाज करवा पाए। इसी दौरान महिला के ससुर ने दोनों को साथ में देख लिया और झूटी अफ़वाह फैला दी की आपत्तिजनक हालत में उन्होंने हमे पाया है। हमे बेवजह सबने बेरहमी से पीटा है। जबकि हम दोनों ने कभी कुछ भी गलत काम नहीं किया है।”

Loading...