रैली में आयी भीड़ को लेकर तरह-तरह के दावे,तेजस्वी के ट्वीट पर लोगों ने कहा ‘ये फोटोशॉप का कमाल’

56

पटना Live डेस्क. रविवार को हुई राजद की भाजपा भगाओ रैली में जुटी भीड़ को लेकर राजद और विपक्ष के बीच बहस जारी है.दोनों ही तरफ से लोगों की संख्या को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं. विपक्षी पार्टियां जहां इस रैली को भीड़ के हिसाब से फ्लॉप साबित करने में लगी हैं वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव इस रैली में तीस लाख लोगों के शामिल होने का दावा कर रहे हैं. लालू ने बताया कि रैली में 25 लाख लोग आए है तो तेजस्वी ने ट्वीट किया कि पटना में 30 लाख लोगों की बाढ़ है. नीतीश जी और उनके नए पार्टनर इसमें बह गए. नीतीश जी जनता जनादेश का जवाब मांग रही है. तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया कि 30 लाख में कितने जीरो होते हैं. तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद कई प्रकार के कमेंट मिलने मिलने लगे. एक यूजन ने कमेंट किया कि बहुत कम बोल दिया. आप अगर 300 करोड़ भी बोल देते तो लालू समर्थक मान लेते. एक दूसरे ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि सर करोड़ों जनता बाढ़ से घिरी हैं तो फिर तीस लाख कहां से लाए.

एक और यूजन ने ट्वीट किया कि ये सब फोटोशॉप का कमाल है. इससे ज्यादा भीड़ तो हमारे शादी की पार्टी में होती है. एक ने कहा कि नरेंद्र मोदी की हस्ती को तुम क्या जानो तेजस्वी बाबू, हजारों मशहूर हो गए उन्हें बदनाम करते करते.

एक युवा यूजर ने कमेंट किया बिहार के 30 लाख लोगों के पास कोई काम नहीं होगा तब आए होंगे तुम्हारे रैली में. सिद्दीकी ने कमेंट किया कि जिस हिसाब से अंधभक्तों की जल रही है,उससे लगता है चोट गहरी लगी.

Loading...