बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ढ़ोंगी बाबा स्वामी ओम की फिर से जमकर हुई पिटाई, सर पर बाल भी है नकली

3

पटना Live डेस्क। दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे जयंती के एक कार्यक्रम में बिग बॉस 10 के प्रतिभागी स्वामी ओम को बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था। इधर उनका नाम लेकर स्टेज पर बुलाया गया और उधर आते हुए स्वामी ओम की लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। वहां लोगो का कहना था कि गोडसे एक महान व्यक्ति थे। स्वामी ओम का इस कार्यक्रम में आना ही जैसे गोडसे का अपमान करने जैसा है। इसी बात का विरोध करते हुए लोगों ने न दायें देखा न बायें और कर दी स्वामी ओम की जमकर पिटाई। लोगों ने स्वामी ओम पर लात-घूंसें बरसाना इस कदर शुरू कर दिया कि स्वामी ओम का नकली बाल उनके हाथ में आ गया। हैरानी की बात ये नही कि उन्हे पीटा गया। हैरान तो लोग बालों के निकल जाने से हुए।

कार्यक्रम के आयजकों ने किसी तरह स्वामी ओम को भीड़ से बचा गाड़ी तक पहुंचाया। जैसे तैसे स्वामी ओम अपना बाल अपने हाथ में पकड़े गाड़ी की तरफ़ गये। लोगों का गुस्सा पर शांत कहां होता। आक्रोषित लोगों ने स्वामी ओम के गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इन सब के बीच ड्राइवर भी घायल हो गया है। बताया गया है कि बाबा ने इस मामले को सलमान की साजिश का नाम दिया है और कहा है कि हमलावर सलमान के ही आदमी थे। पर सच क्या है, ये बताने की जरूरत शायद किसी को नही है।

स्वामी ओम और विवादों की परिभाषा एक ही है। बिग बॉस 10 में नज़र आ चुके स्वामी ओम को शो से निकले और शो के खत्म हुए महिनों हो गये, पर आज भी अपनी करनी की सज़ा उन्हे राह चलते मिलती रहती है। लोगों में उनके प्रति आक्रोश अब भी कितना है, ये देखने मिला हाल ही दिल्ली में हुए कार्यक्रम के दौरान। देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के कॉन्ट्रवर्शल प्रतिभागी, स्वामी ओम कब तक और अपनी किन किन हरकतों के वज़ह से सुर्खियों में बने रहते है।

Comments are closed.