Super Exclusive (ऑडियो-वीडियो) पटना पुलिस पीड़िता से फ़ोन पर पूछती है “किश” नही देती हो क्या?

317

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख,पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपने रिश्तेदारों के द्वारा एक युवती को एक युवक के सामने परोसने की एक सनसनी खेज वारदात का खुलासा हुआ है। लड़की पटना की रहने वाली प्रियंका(काल्पनिक नाम) ने अभिषेक नामक एक युवक पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाते हुए गोपालपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी युवती को इंसाफ नही मिला है। बक़ौल युवती के उसने पुलिस के तमाम वरीय अफ़सरो के पास न्याय की गुहार लगाई है। पर उसे कोई इंसाफ नही दिला रहा है। मिली जानकारी के अनुसार युवती ने गोपलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से मोहब्बत की और फिर उसने अभिषेक के साथ मंदिर में शादी कर ली। प्यार को मंज़िल मिली दोनों पति पत्नी की तरह रहने लगे। लेकिन युवती जिसे अपना सबकुछ सौप चुकी थी वो तो एक भौरा था फूलों पर अपने मतलब ख़ातिर मडराया करता है। और फिर एक दिन कपड़े का व्यापारी अभिषेक ने अपना असली रूप दिखाया और युवती को अपनाने से इनकार कर दिया।तमाम वायदों और कसमो को याद दिलाते हुए युवती ने कई बार गोपालपुर निवासी अपने प्रेमी को खुद को अपनाने की गुहार लगाई पर सब कवायदे बेकार साबित हुई और कपड़े की दुकान चलाने वाला अभिषेक युवती को स्वीकार करने को तैयार नही हुआ। थकहार कर प्यार में छली गई युवती प्रियंका ने अभिषेक के खिलाफ धोखा देने का एफआईआर थाना गोपालपुर में दर्ज करा दिया। ताकि उसे इंसाफ मिल सके। यह वो कहानी है जो इलाके में वायरल है। लेकिन, बक़ौल लड़की के उसके ही रिश्तेदार दो लोगो ने उसको बच्चे के जन्मदिन के बहाने ले जाकर एक युवक को सौप दिया जिसने उसके साथ बेहोशी की हालत में संबंध बनाया और उसका वीडियो बना लिया और फिर ….सुनिए लड़की की जुबानी पूरी कहानी..

कईं बार थाने का चक्कर लगाने के बाद जब गोपालपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुआ तो  थाने से एएसआई सुनील कुमार को इस मामले के अनुसंधान का जिम्मा मिला। लेकिम पुलिसवाले  को युवती पर रहम नही आई और जैसे कि अमूमन होता है केस आईओ यानी इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने इसे पैसे उगाही का सुअवसर मान लिया और प्रियंका को न्याय दिलाने के बजाये लड़के वाले से मिल गये। चुकी लड़का थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान चलाता है इनकम भी अच्छी है।मामला की गंभीरता को देखते हुई पुलिस वाले दबाव बनाया तो पैसे का चढ़ावा भी चढ़ने लगा।इधर, प्रियंका लगातार न्याय के लिये थाने का चक्कर लगा रही है।उधर,एएसआई साहब लड़के को केस के बाबत और लड़की की हर और बड़े अधिकारियों से मिलने कीकोशिश के बाबत हर इनफार्मेशन दे कर उगाही कर रहे है। ये कहना है पीड़िता का। इधर, जब हमने उस ख़ाकी वाले से बात की तो उनका कुछ और ही कहना रहा।

वर्दी की कसम

गोपालपुर थाने के एएसआई सुनील कुमार पर युवती द्वारा लगाये गए गंभीर आरोप के बाबत जब पटना Live संवाददाता ने बात की तो वो इस बात को तो स्वीकार करते है कि लड़की के साथ गलत हुआ है। लेकिन जब पैसे लेने की बात की तो वो वर्दी की कसम खाकर बोले कि …सुनिए एएसआई सुनील कुमार की कहानी उन्ही के जुबानी …

वर्दी की कसम खाकर भी झूठ बोले एएसआई

लेकिन, गोपालपुर के एएसआई सुनील कुमार जिनको पीड़िता अंकल कहती है। उम्मीद करती है कि वो उन्हें इंसाफ दिलायेगें उनकी बातें और उनके दावे आपने उनकी जुबानी ही सुनी और देखी। अपने दावो के दौरान सुनील कहते है कि मेरी पीड़िता से कोई बात नही हुई है। ना मैने उससे पैसे की कोई बात की है। पैसे की बात तक तो ठीक है पैसे के बाबत हमारे पास कोई सुबूत भी नही है।बस पीड़िता का दावा है कि मैंने कई बार पैसे दिए है।लेकिन वर्दी की कसम खाकर भी यह एएसआई ने झूठ बोला है उसका सच अब हम आपको सुनवाते एक दो बार नही कई बार और बारमबार एएसआई ने पीड़िता से मोबाइल पर न केवल बात की है। तकरीबन 10 बार हुई बात चीत का रीकॉर्ड होने का दावा पीड़िता करती है। अब आप स्वयं सुनिए …वर्दी की झूूूठी कसम खाकर एएसआई ने पूछा “किश”नही ….

पीड़िता द्वारा कई बार की बात चीत की रिकॉर्डिंग साझा की गई है। लेकिन, गालीगलौज और ऐसे तमाम तरह की बातों से लबरेज इस रिकॉर्डिंग्स को हम पाठको से साझा नही कर सकते क्योंकि यह सही नही होगा।

 

Loading...