बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

(वीडियो)- एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में राजधानी बना शराब कारोबारियों के लिए “डेंजर जोन” रोड पर शराब फेक हुए फरार

120

पटना Live डेस्क। सूबे में जारी पूर्ण शराबबंदी को अक्षरशः लागू करने को कृत संकल्पित पटना के एसएसपी मनु महाराज लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ मुहिम चला रहे है। हालात ये बन गए है कि शराब माफिया के तस्करी के हर “मॉडस ऑपरेंडी” का उद्भेदन कर एसएसपी माफ़िया की कमर तोड़ रहे है। अन्य राज्य से वाहनों में गुप्त तरीके से विशेष बॉक्स तो कभी कोई बिल्कुल अलहदा तरीके से शराब लाकर पटना में बेचने की हर कोशिश को पटना पुलिस न केवल नामाकाम कर दे रही है बल्कि “ऑपरेशन विश्वास” के तहत तस्करों को लाखो रुपये का झटका देते हुए उन्हें जेल भेज रही है।
हालात ये बन गए है कि मोटे मुनाफे की चाहत में शराब तस्कर तस्करी कर पटना में शराब लाने की कवायद रोज़ ब रोज़ नए तरीके ईजाद करता है। तो इधर आईपीएस मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस उस मॉडस ऑपरेंडी को झट नेस्तनाबूत कर खेप को जब्त करते हुए तस्करो समेत वाहन जब्त कर एक ही झटके में दोहरी मार मार देते है। कानून का शिकंजा कसता तो है ही साथ ही तस्करी कर पैसा कमाने की चाहते औंधे में गिरती है फाइनेशियल झटका भी जबरदस्त लगता है।
एसएसपी के 24*7, 365 डेज राउंड दी मुहिम का असर कल रात भी दिखाई दिया जब ट्रैक्टर पर शराब की खेप पकड़ी गई। वही पटना पुलिस ने एक कार्टून रॉयल स्टेग की सड़क पर फेंकी गई शराब भी बरामद किया हैं।

Comments are closed.