बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – रफ़्तार ने सीवान में बरपाया कहर, ट्रक ने बाइक सवार मामा भांजे को रौंदा, मौत

212

पटना Live डेस्क। बिहार की सड़कों पर बेलगाम रफ्तार का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। कोई ऐसा दिन नही गुजरता जिस दिन बेलगाम रफ़्तार इंसानी जिंदगियों को लीलता न हो। इसी क्रम में सीवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नेवारी मिडिल स्कूल के पास की है बेलगाम रफ्तार से दौड़ते एक ट्रक ने दो लोगो को रौंद डाला जिससे दोनों की स्पॉट पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को रौद दिया, जिसमें मामा और भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मौके से ट्रक लेकर ड्राइवर फरार हो गया। लोगों की माने तो दरौली के पटखौली गांव से बाइक सवार मामा-भांजा अपने काम पर जा रहे थे।तभी बेकाबू ट्रक ने उन्हें रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी।भांजे की पहचान अवधेश यादव के रूप में हुई है, जो हाजीपुर में एक बिस्किट फैक्ट्री में काम करता था।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सिसवन-रघुनाथपुर मुख्य मार्ग को जा’म कर दिया और जमकर हंगामा किया। आक्रोशितों ने मुआवजा और आरोपी ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया।फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Comments are closed.