बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

राजधानी की सड़कों पर रफ्तार का कहर जारी,बेलगाम कार ने तीन को कुचला,रिटायर्ड सब इन्स्पेक्टर की मौत

158

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बेलगाम रफ्तार से दौड़ने वाले वाहनों की चपेट में आकर बेशकीमती इंसानी जिंदगियां के खाक होने का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है।इसी कड़ी पटना के रूपसपुर थाना अंतर्गत सड़क पर टहल रहे 3 लोगो को एक नई कार मारुति आल्टो ने रौद दिया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीनो को आननफानन में स्थानीय लोगो की मदद से नजदीकी निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया।जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हों गई।
घटना के वक्त तीनो सड़क पर टहल रहे थे,तभी एक मारुति आल्टो कार जिसपर बड़े लाल अक्षर में एल यानी लर्निंग का निशान बना था जो बेहद तेज रफ्तार से बेली रोड से अंबेदकर पथ की ओर जा रही थी पर से अचानक ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया।जिसका नतीजा यह हुआ कि कार ने सड़क किनारे चल रहे तीन लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर औध गए। वही गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। वही स्थानीय लोगो ने कार चला रहे व्यक्ति को पकड़ लिया और वाहन में तोड़फोड़ करने लगे।
इधर, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत के बाद जानकारी मिली कि मरने वाला व्यक्ति चद्रमोहन बिहार पुलिस के रिटायर्ड सब इंसेक्टर थे। वहीं,घायलों की पहचान लली नारायण चौधरी और मनोज कुमार के तौर पर हुई। दोनों घायलों के बाबत इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि हालत खतरे से बाहर है।
इधर, स्थानीय लोगो से मिली सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने फौरन घटना स्थल पर पहुचकर लोगो को शांत कराया और लोगो के कब्जे में रहे तीनो  को रौंदने वाले ड्राइवर को कार समेत अपने कब्जे में करते हुए थाने ले आइ। गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम  नागेश्वर प्रसाद बताया है।

 

Comments are closed.