बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिना नाम लिए शरद का नीतीश पर निशाना,कहा-‘जिसने जेडीयू को बनाया उसे ही बाहर कर रहे कुछ लोग’

142

पटना Live डेस्क. जेडीयू में बागी बन चुके शरद यादव ने अपने विरोधियों पर निशाना साधा है. पटना में अपने गुट के नेताओं के साथ बैठक में बिना नाम लिये विरोधियों पर निशाना साधे. शरद ने इशारों ही इशारे में कहा कि जिसने जेडीयू को बनाया कुछ लोग उसे ही कह रहे हैं कि ये उसका घर नहीं है.

शरद गुट शनिवार को पटना में हो रही जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का बहिष्कार कर अलग से अपनी बैठक कर रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं जेपी के जमाने से ही बिहार घूम रहा हूं लेकिन लोग मेरी मंशा से लेकर घर तक पर सवाल खड़े कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं आज आया तो था जेडीयू की कार्यकारिणी में भाग लेने लेकिन वो कहते हैं कि ये पार्टी आपकी है ही नहीं.

शरद ने मुलायम का जिक्र करते हुए कहा कि पहले नेता जी और अब नीतीश ने जनता परिवार को एक नहीं होने दिया. उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की चिंता और लालच नहीं है क्योंकि मैंने कई लोगों को विधायक और मंत्री बनाया है.

शरद के गुट ने इसके लिये पटना में ही कृष्ण मेमोरियल हॉल को ही चुना है. बैठक में शरद ने अपने सहयोगियों को बगैर किसी का नाम लिये ही अपनी बातें रखने की नसीहत दी. शरद के नेतृत्व में हो रही इस बैठक में पूर्व में एनडीए सरकार का चेहरा रहे कुछ पूर्व मंत्री भी पहुंचे हैं.

Comments are closed.