बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मोतिहारी में पड़ोसी के घर टीवी देखने गई बच्ची के साथ रेप, फिर हत्या

398

पटना Live डेस्क। मोतिहारी से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां सात वर्षीय बच्ची से पड़ोसी ने रेप किया। बाद में उसकी हत्या कर शव को खम्भे में टांग दिया और फरार हो गया। आरोपी पांच बच्चे का पिता बताया जा रहा है वहीं घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज कार्रवाई में जुट गई है। रेप के बाद जिस बच्ची की हत्या की गई है वो पडोसी शंकर राय के घर टीवी देखने गयी थी। बिजली कटने के बाद पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या गला दबाकर कर दी।
आरोपी पांच बच्चों का पिता बताया जा रहा है। रेप के बाद हत्या की इस घटना से गांव में सनसनी फैल गयी है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है। घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शंकर पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है। परिजनों ने मालूम के शव को घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के चाहर दिवारी के बांस से लटकते हुए बरामद किया।
घोड़ासाहन थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया है कि बच्ची का शव झोपड़ी में फंदे से लटका हुआ था और संभवत गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

Comments are closed.