Big Breaking – सिपाही सूरज कुमार की इलाज के दौरान पटना में मौत, दो दिन पहले मोकामा में लूटपाट के दौरान मारी गई थी गोली

378

पटना Live डेस्क। दो दिन पूर्व पटना जिला के मोकामा थाना क्षेत्र में बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने आरक्षी सूरज कुमार को गोली मार दी थी। गोली लगने से जख्मी सूरज को बेहतर इलाज़ खातिर पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई।
दरअसल, पटना जिले के मोकामा में बेखौफ अपराधियों ने एक बार पुलिस को ही निशाना बनाया है। बेगूसराय जिला पुलिस बल के सिपाही को गोली मार दी गई है। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी सिपाही को गंभीर पटना PMCH रेफर किया गया है। वही घटना को लेकर पुलिस अपनी जांच में जुट गई है।
यह खुरेजी की घटना मोकामा थाना अंतर्गत रेलवे ओवरब्रिज के पास की है। पुलिस के अनुसार अथमलगोला के रूपस गांव निवासी सूरज कुमार बिहार पुलिस में बतौर सिपाही कार्यरत है।जो वर्त्तमान बेगूसराय पुलिस SP कार्यालय में तैनात है। बुधवार को अपनी ड्यूटी समाप्त कर सूरज मोकामा बाईपास होते हुए अथमलगोला स्थित रूपस नीरपुर गांव जा रहा था।।मोकामा थाना के रेलवे ओवरब्रिज बाईपास के पास तीन अपराधियों ने उसे गोली मार दी कहा जा रहा है कि अपराधियों ने उसकी बाइक लूटने की कोशिश की और विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई। गोली सूरज की छाती के निचले हिस्से में लगी. चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। बिहार पुलिस के सिपाही को गोली मारे जाने की घटना के बाद पुलिस ने छापामारी भी की लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

Loading...