The Accidental Prime Minister : ट्रेलर पर रोक लगाने के लिए दिल्‍ली हाई कोर्ट में याचिका दायर

पटना Live डेस्क।। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि को खराब करने के लिए तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

गौरतलब है कि जब फिल्म का ट्रेलर आया तबसे नए-नए विवाद सामने आ रहे है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही जहां राजनीतिक गलियारों में बवाल शुरू हो गया वहीं कई वर्गों ने इसका विरोध करना भी शुरू कर दिया। वहीं कुछ दिन पहले बिहार की एक कोर्ट में फिल्म के कलाकारों के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई गई।

कुछ दिनों से इल इस फिल्म का ट्रेलर YouTube पर सहज सर्च में नहीं आ रहा। इस बारे में अनुपम खेर ने ट्व‍िटर पर यूट्यूब के लिए एक ट्वीट भी क‍िया है। फ‍िल्‍म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर सहज उपलब्ध नहीं है।

दरअसल, अगर कोई यू-ट्यूब पर ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर खोजता है तो यूजर को फिल्म से संबंधित अनुपम के साक्षात्कार दिखाई देंगे। हालांकि, अगर कोई ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ऑफिशियल ट्रेलर टाइप करता है तो वह शीर्ष पर दिखाई देना चाहिए।