BiG News (वीडियो) पटना में चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों से आज़िज़ आमलोगों के सामने तीसरी आँख ने खोला राज़ तो पब्लिक ने पीट पीट कर कर दिया लाल

38

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी की सुरक्षा के पटना पुलिस के तमाम दावे हवा हवाई साबित हो रहे है। राजधानी में दुकानों में चोरी की वारदातों ने दुकानदारों का सुख चैन छीन लिया है। कोई ऐसी रात नही गुजरती जब शहर में चोरी की वारदात न होती है। इसी क्रम में शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात भूतनाथ रोड में स्थित एक किराना दुकान का शटर काट कर 35 हजार नकद और लाखों का सामान चोरी कर लिया गया। सुबह जब दुकानदार पहुचा तो उसके होश उड़ गये। लेकिन, जल्द ही उसको न केवल दुकान में हुई चोरी की पूरी वारदात के बाबत पता चल गया बल्कि साथ ही चोरी को अंजाम देने वाले चोर का भी पता चला गया। दरअसल, चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

तीसरी आँख दिया चोर का सुराग

अमूमन पटना पुलिस के अधिकारी डे नाइट पेट्रोलिंग और सुरक्षित पटना के दावे करते है, लेकिन हकीकत ठीक इसके न केवल उलट है बल्कि बेहद भयावह है। राजधानी में रोज़ ब रोज़ चोरी की वारदात होती है और पुलिस पता नही कहाँ पेट्रोलिंग ही करती रह जाती है। खैर,अगमकुआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ स्थित किराना दुकान में चोर द्वारा शटर काट लकर पैतीस हजार रुपये नकद सहित लाखो रुपये का समान चोरी कर लिया पर शायद चोट को नही मालूम था कि उसका कारनामा तीसरी आंख यानी सीसीटीवी में कैद हो गया।

पब्लिक ने पकड़कर पीट पीटकर कर दिया लाल

सुबह, जब दुकानदार पहुचा तो शटर की हालात देख समझ गया कि कुछ गड़बड़ हुई है। दुकानदार के अंदर जाकर गल्ला चेक किया तो 35 हजार कैश और लाखों का सामना गायब मिला। लेकिन जब सीसीटीवी चेक किया तो चोर को देखते ही लोगो ने पहचान लिया दरअसल चोरी करने वाला स्थानीय युवक निकला। फिर क्या था तीसरी आंख ने सुराग दिया तो स्थानीय लोगो उक्त चोर को उसके घर जाकर धर दबोचा और फिर सड़क पर खदेड़ खदेड़ कर जमकर धुलाई कर उसको लाल पिला कर दिया। इसी बीच किसी ने अगमकुआं थाने को इस बात की जानकारी दे दी कि कुछ लोग एक युवक को पीट रहे, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुच गई और फिर हकीकत पता चलते ही चोरी के आरोपी युवक को अपने कब्जे में लेकर थाने पहुचा दिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर मामले में कानून खातिर अग्रतर है।

Loading...