बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर – कॉन्ग्रेस नेता के विवादास्पद बोल नीतीश कुमार अमित शाह के नौकर की तरह काम कर रहे है..

172

पटना Live डेस्क। बिहार में महागठबन्धन के टूटने से कॉन्ग्रेस और राजद लगातार नीतीश कुमार हमला कर रहे है।आरोपो प्रत्यारोपो के बीच नीतीश कुमार के बिहार में महागठबंधन से हटने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता भी काफी बौखलाए हुए हैं। साथ ही अनाप शनाप बयान दे रहे हैं।हद तो तब हो गई जब कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने नीतीश कुमार को अमित शाह का नौकर बता दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नौकर की तरह काम कर रहे हैं।

                       साथ ही दीक्षित ने कहा कि जदयू पार्टी के कई नेता नीतीश कुमार के कदम से टेंशन में हैं, वे जिस तरह से पाला बदल रहे हैं। वह आश्चर्यचकित करने वाला है क्योंकि आज तक किसी भी नेता ने नीतीश कुमार की तरह रंग नहीं बदला है। उनके अन्दर नैतिकता नाम की चीज नहीं है। वह एक कमजोर मुख्यमंत्री है। एक समय था जब वे सम्मानजनक नेता माने जाते थे लेकिन अब वह अमित शाह के नौकर की तरह काम कर रहे हैं इसलिए मेरा सुझाव है कि जदयू के सभी अच्छे नेता पार्टी छोड़ दें।


उल्लेखनीय है कि जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है। राजद आउट कांग्रेस भी आग में घी डालने का काम करके जदयू में बगावत करवाना चाहती है ताकि जदयू में फूट पड़े और नीतीश कुमार की सरकार गिर जाए। शरद  यादव के संग अगर 15-20 जदयू  विधायक भी टूटकर लालू या कांग्रेस के पास चले गए तो नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी और बिहार में लालू-कांग्रेस की सरकार बन जाएगी। इसी सियासी गणित के तहत शरद यादव के बगावती तेवर को कॉंग्रेस और राजद समेत तमाम अन्य दलों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Comments are closed.