बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

50 हजार बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने के लिए माई क्लासरूम फाउंडेशन ने आईपीएल 2021 में किया पंजाब किंग्स के साथ करार

426

पटना Live डेस्क। माई क्लासरूम फाउंडेशन ने आईपीएल 2021 पंजाब किंग्स टीम के साथ अपनी आधिकारिक साझेदारी की घोषणा की है। फाउंडेशन का लक्ष्य 50000 बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करना है। इस साझेदारी की घोषणा के दिल्‍ली में द रोज़ेट होटल आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में की गई। इस मौके पर अभिनव त्रिपाठी, सीईओ और संस्थापक, एमसीएफ, अमर मणि मिश्रा, सह-संस्थापक, एमसीएफ, निशांत दयाल, संस्थापक, एलीट स्पोर्ट और शुभम शर्मा, डिप्टी डायरेक्टर, मार्केटिंग उपस्थित रहे। इस मौके पर प्रेम प्रकाश ने बताया कि MCF नवीनतम तकनीक के साथ बड़े छात्रों के दर्शकों तक पहुंचेगा, जिसे BIOCUBE द्वारा विकसित किया गया है।
फाउंडेशन के बारे में बताते हुए, सीईओ अभिनव ने कहा कि ओटीटी स्तर पर युवा पीढ़ी को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरा क्लासरूम फाउंडेशन बनाया गया है। पंजाब किंग्स के साथ जुड़ाव महत्वपूर्ण है, क्योंकि टीम अपनी युवा भावना के लिए जानी जाती है। टीम में बहुत सारे युवा चेहरे हैं जो युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं, न केवल वे युवाओं के बीच खेल को प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि वे उन्हें हर क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हम अगले 5 वर्षों में 41 नई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी सदस्यता शुरू करने की योजना बना रहे हैं। हमारा उद्देश्य आसानी से और तकनीक की मदद से ज्ञान फैलाना है।
पांच साल के लिए एमसीएफ के शाखा सलाहकार निशांत दयाल ने कहा कि हमारे पास रक्षा कर्मियों से परिवार के 50 हजार छात्रों का अनुसरण करने के लिए ट्रैकर होगा। साथ ही शिक्षा और खेल साथ-साथ चलते हैं और इस प्रकार पंजाब किंग्स के साथ एमसीएफ का यह जुड़ाव बहुत फलदायी होगा।

Comments are closed.