News (viral वीडियो) लालू यादव के समधी जूता निकाला और फिर युवक को …. वीडियो हुआ वायरल 

224

पटना Live डेस्क। लालू यादव का नाम ही किसी भी खबर या घटना को हीट करने के लिए पर्याप्त है। विगत कुछ वर्षों में सोशल मीडिया के दौर में तो कुछ ज्यादा ही हीट हो गया है। इसकी बानगी एक बार फिर दिखी है। दरअसल, हरियाणवी के कद्दावर कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे एक शख्स पर जूता ताने उसे मारने के लिए आगे बढ़ते दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो हरियाणा के रेेेवाड़ी जिले के कुम्भावास गांव का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने जब लालू के समधी कैप्टन अजय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो वे भड़क उठे। इसके बाद अजय यादव जूता निकालते हुए आरोप लगाने वाले को मारने के लिए आगे बढ़े। अजय यादव ने कहा कि उन्होंने यदि कभी किसी से पैसे लिए हों तो सबूत दो।

बताया जाता है कि आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव जनसंपर्क अभियान के दौरान हरियाणा के रेवाड़ी जिलांतर्गत कुंभावास गांव गए थे। इसी दौरान गांव के युवक राजपाल ने उनपर पैसे लेकर नौकरी देने का आरोप लगाया। इस पर अजय यादव अपना आपा खो बैठे और जूता निकालकर उस शख्स को मारने दौड़े। किसी ने इस सारे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Loading...