लालू ने सुशील मोदी पर फोड़ा ट्विटर बम!

43

बेनामी संपत्ति के मामले में लालू प्रसाद ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर पलटवार किया है. बुधवार को ही लालू ने सुशील मोदी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा था कि दो दिनों के अंदर वो उऩसे माफी मांगें. साथ ही उन्होंने मानहानि का मुकदमा करने की भी चेतावनी सुशील मोदी को दी थी.

एक बार फिर लालू प्रसाद ने सुशील मोदी पर ट्विटर वार किया है और तंज कसते हुए लिखा है कि सुशील मोदी दिल्ली या फिर कहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस करें,लेकिन कौआ  अगर मंदिर पर भी क्यों न बैठ जाए वो कौआ ही कहलाएगा. उधर सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी सुशील मोदी पर ट्विटर वार किया है. तेजस्वी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि सुशील मोदी बेरोजगार हैं और वो अफवाह फैलाने का ठेका लिए हुए हैं. डिप्टी सीएम ने लिखा है कि उनकी बातों में सच्चाई नहीं होती इसलिए उनकी पीसी में कोई पार्टी का बड़ा नेता शामिल नहीं होता.

उधर सुशील मोदी ने भी लालू के ट्विट पर पलटवार किया है और कहा है कि उऩ्हें मानहानि के मुकदमे से डर नहीं लगता. सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को अब डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि अगर लालू प्रसाद ने बृज बिहारी प्रसाद से दान नहीं लिया तो फिर ये कागज कैसे उऩके पक्ष में तैयार हो गया. लालू प्रसाद बताएं कि उऩ्होंने कांति सिंह,रघुनाथ झा,ललन चौधरी से दान लिया है या नहीं.

 

Loading...