बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिग ब्रेकिंग – पटना में दलदली रोड के मकान के छत से मिली अज्ञात महिला के शव की हुई पहचान, मृतक की मानसिक स्थित नही थी ठीक,रांची से जारी था इलाज़

174

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के दलदली रोड स्थित एक मकान के छत पर मंगलवार की देर रात मिली अज्ञात महिला के शव की पहचान सुधा उर्फ सोनी उम्र 40 साल के तौर पर हुई है।  मकतूल महिला पश्चिमी लोहानीपुर की रहने वाली है। उसके पिता का नाम विनोद अग्रवाल है। इसकी शादी झारखंड के रामगढ़ में हुई थी। लेकिन मानसिक स्थित खराब होने की वजह से इसका इलाज रांची मानसिक आरोग्य संस्थान से उसका ईलाज भी जारी था। पूर्व में भी यह कई बार घर से निकल गई थी।

घटना से कुछ घंटे पहले कल परिजनों के संग शिवचर्चा संगम में शामिल होने गई थी लेकिन अचानक अपनी माँ से हाथ छुड़ाकर भीड़ में कही गुम हो गई थी। परिजनों ने काफी तलाश किया पर वह नही मिली। चुकी परिजन इस बात से अवगत थे कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नही है। साथ ही पूरी रात परिजनो ने यथा संभव हर जगह उसे तलाश किया पर उसका जारी सुबह अखबारों के जरिये उन्हें जानकारी मिली तो उन्होंने थानाध्यक्ष कदमकुआं से संपर्क कर इस बात की जानकारी दी।

Comments are closed.