बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर – भाजपा मंडल अध्यक्ष ने पत्रकार घर पर बोला धावा, गालीगलौज के बाद दी हत्या की धमकी, नौबतपुर थाना के ठीक सामने हुया तांडव थाना बना रहा मूक दर्शक

6

पटना Live डेस्क। पटना जिले के नौबतपुर में सोमवार की दोपहर नौबतपुर थाना के ठीक सामने स्थित एक स्थानीय पत्रकार के घर पर चढ़कर भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन कुमार चीकू ने पत्रकार की पत्नी को भद्दी भद्दी गलियां देते हुये पत्रकार की हत्या की धमकी दे डाला। इस बाबत पत्रकार की पत्नी अंजलि शर्मा ने चार लोगों को नामजद करते थाना में मामला दर्ज कराया है। घटना के वक़्त पत्रकार स्वयं घर पर नहीं थे। घटना का कारण एक युवक के साथ मारपीट को लेकर देखा जा रहा है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।
बता दे की भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन चीकू के बहनोई अभय सिंह की नौबतपुर ब्लॉक में गुंडों के द्वारा पिटाई किया गया था। पिटाई की वजह स्प्ष्ट नही हो पाई है। किंतु प्रखंड मुख्यालय में ही घटना घटी जिसके बाद शक के आधार पर चिक्कू अपने गुर्गे के साथ पत्रकार संतोष के घर पर उनकी गैर मौजूदगी में धावा बोल दिया और पत्नी को गाली गलौज तक किया फिलहाल अभय सिंह का इलाज पटना में चल रहा है।


घटना के मूल में सोमवार की ही दोपहर कुछ असामाजिक तत्वों ने चीकू के बहनोई अभय सिंह के साथ मारपीट किया। जिसमें अभय सिंह को शक है की पत्रकार के इशारे पर ही घटना को अंजाम दिया गया है।इसी के बाद बहनोई के पिटाई से आक्रोशित सचिन चीकू ने पत्रकार के घर पहुंचकर गाली गलौज किया।दोनों ओर से मामला दर्ज किया गया है।

Comments are closed.