बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -ओसामा शहाब ख़ातिर टूटती दलो की बाउंड्रीज अल्पसंख्यक मोर्चा के नेताओ समेत सैकड़ो नेता पहुचे सिवान

405

पटना Live डेस्क।दिवंगत पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के प्रति आवाम की दीवानगी चरम पर है। देश और दुनिया के तमाम हिस्सो व जगहों से अपने मरहूम कायद ख़ातिर लोगो के संदेश और उनके असम निधन को लेकर गमोग़ुस्से भरे संदेश लगातार सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से ओसामा शहाब को मिल रहे है।अपने कायम शहाबुद्दीन को इंसाफ दिलाने ख़ातिर देश भर के तमाम के नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम लगातार सिवान पहुच कर मरहूम साहब के बेटे ओसामा से मिलकर अपनी आस्था उनके नेतृत्व में न केवल जता रहे है बल्कि ओसामा के साथ कंधे से कंधे मिलाकर उनके नेतृत्व में संघर्ष का बिगुल फुकने के आदेश का इंतजार कर रहे है। हालात ये है कि ओसामा से मिलने ख़ातिर और अपने दिवगंत कायद के प्रति वफादारी दिखाने ख़ातिर दलीय बाउंड्रीज लगातार टूट रही है। हर दल और हर वर्ग के लोग ओसामा के साथ खड़े है।

इसी क्रम में रविवार पूर्व कैबिनेट मंत्री अखलाक अहमद, JAP के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेर खान उर्फ टिक्का खान,पूर्व विधायक अनवर साहेब, JAP के राष्ट्रीय महासचिव महताब खान जदयू के पूर्व विधायक इजहार, राजद के पूर्व विधायक जफर आलम अहमद सहित दर्जनों विधायक और पूर्व विधायक के साथ अल्पसंख्यक मोर्चा के दर्जनों नेता और सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता सीवान नया किला स्थित आवास पर आए और ओसामा शहाब से मुलाकात किया,अखलाक अहमद सहित सभी नेताओ ने के स्वर में कहा की बिहार के दलित पिछड़ा और अल्पसंख्यक आपकी तरफ उम्मीद की नजर से देख रही है आप आए और बिहार के अल्पसंख्यक,पिछड़ा,अति पिछड़ा,को हक हकुक दिलाए हम लोग आपके साथ कदम से कदम मिला कर चलेंगे।

इस बाबत जब हमने दिवंगत पूर्व सांसद के बेहद करीबी और विश्वत साथी रहे सिवान निवासी अजय कु तिवारी से पूछा कि इतनी दीवानगी और दलीय प्रतिबद्धताओ के टूटने का कारण क्या है? उनके शब्द थे “हमारे नेता ने ताउम्र आवाम की ख़िदमत में गुजार दिया,वो जेल में रहे या बेलपर हर पल आवाम की बेहतरी और समाज को एकजुट करने में भिड़े रहे। उनके इसी सच को लाखो करोड़ो को उनका मुरीद बना दिया था और है।”

तमाम दलो में दिवंगत कायद के चाहने वालो की अपार संख्या और आवम कि दीवानगी का आलम ये है कि सूबे समेत देश की तमाम सियासी दलो के बीच होड़ मची है ओसामा शहाब को अपने साथ लाने की ताकि देश भर में उनकी पार्टी को पहचान मिल सके।

Comments are closed.