बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Exclusive-(video)पटना की सड़कों पर गुंडों का राज़, सरेआम कार को तोड़फोड़ दिया और चाकू से किया हमला

172

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना की सड़कों पर गुंडों का राज है। पुलिस के तमाम दावो की धज़्ज़िया उड़ाते हुए एक बार फिर शहर के पाश इलाकों में शुमार बोरिंग रोड में पर उस वक्त अफ़रातफ़री मच गई जब 10 कि संख्या में रहे लाठी डंडे और हरबे हथियार से लैश युवकों ने एक उजली हौंडा सिटी में सवार युवकों को घेर लिया और फिर ताबड़तोड़ वार कर पहले तो कार को तहस नहस कर दिया फिर कार में सवार युवकों पर नुकीली शायद चाकू या तलवार जैसी वस्तु से ताबड़तोड़ वार करने लगे। ये घटना सैकड़ों लोगों के सामने घटित हुई।

लगतारा होते वार से बचते बचाते कार सवार युवक बचाने की गुहार लगाते रहे पर न तो पुलिस की पेट्रोलिंग जीप नज़र आई न कोई उनके बचाव में आया। इसी दौरान एक वार कार सवार युवक के कंधे पर लगा और खून रिसना शुरू हो गया। तो युवकों ने कार सवार युवकों का अपहरण करने की कोशिश के तहत अपने साथ ले जाने लगे तो  पब्लिक ने हिम्मत दिखाई तो सरेआम बीच सड़क गुंडागर्दी की इंतहा करने वाले गुंडों का दल वहा ने खिसक लिया पर जाते जाते कार सवार युवको को जल्द ही ऊपर भेजने की धमकी देता गया।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि इस पूरी घटना क्रम के दौरान औरते बच्चे दहशत के आलम चीखने लगे तो वही आम लोग बाग डर के मारे भगदड़ जैसी हालात में पहुच गए पर पटना पुलिस का एक नुमाइंदा भी कही नज़र नही आया। ताज़्जुब है … सुनिए कैसे गुंडों को टीम ने दिया गुंडागर्दी का अंज़ाम ..भुगभोगी की जुबानी

Comments are closed.