बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग – पटना में स्कूटी सवार मर्चेंट नेवी इंजीनियर को कार वाले ने ठोका, नशे में धुत्त था कार का ड्राइवर

192

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना के चौक थाना अंतर्गत मंगल तालाब के समीप उस वक्त अफ़रातफ़री मच गई जब सड़क पर अपनी स्कूटी से जा रहे एक शख्स को बेहद तेज रफ्तार में एक कार वाले पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार शख्स स्कूटी सहित सड़क पर गिर पड़ा और कुछ दूर तक वाहन समेत घिसटता चला गया।वही कार चला रहा व्यक्ति टक्कर मारने के बाद फरार होने की कोशिश में था तभी स्थानीय लोगो ने उसे पकड़ लिया।
इधर,दुर्घटना में घायल होकर सड़क पर लहू लुहान हुए व्यक्ति को स्थानीय लोगो ने तुरंत ही उपचार ख़ातिर एनएमसीएच पहुचाया।वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुच गई और टक्कर मारने वाले चालक को कार सहित अपने कब्जे में लिया।बताया जाता है कि कार चला रहा शख़्स नशे में धुत्त था और काफी तेज रफ्तार में गाडी चला रहा था जब उसने स्कूटी सवार को धक्का मारा। पुलिस ने ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट कराने की बात कही और उसे अपने साथ लेकर चली गई।

                              वही मिली जानकारी के अनुसार दुघर्टना में घायल अविनाश कुमार मंगल तालाब इलाजे के ही निवासी है। अविनाश मैर्चेन्ट नेवी में बातौर थर्ड इंजीनियर है। इन दिनों छुट्टियों में घर आये हुए। घटना के जानकारी मिलते ही अविनाश के परिजन और शुभचिंतक एनएमसीएच पहुचने लगे। एनएमसीएच पहुचकर दुर्घटना में घायल अविनाश से चौक थाना पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है।

 

Comments are closed.