बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में लापता मजदूर का मिला शव,परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

22

- Advertisement -

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिमी

  • फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में मजदूर की हत्या
  • शाम से लापता मजदूर की लाश पानी भरे पइन से बरामद,परिजनों में मचा कोहराम
  • चाकू मार पानी मे डुबो हत्या का परिजन लगा रहे आरोप

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत चिल्बिली गांव निवासी पचास साल के मजदूर राजेश्वर रविदास की लाश गांव के बाहर पानी भरे पईन में फेंका हुआ बरामद होने की खबर से सनसनी फैल गई। खेतो में प्याज की निकौनी करके घर पहुंचा था बीती शाम और फिर जब निकला तो वापस नही लौटा। पति की लाश देख बदहवाश हुई पत्नी बुधनी देवी रोते हुए बतायी की शाम में यह कहकर निकले थे कि थोड़ी देर में आ जाएंगे। पुलिस ने लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा। मृतक के सर पर धारदार हथियार से वार के निशान देखा गया है वहाँ से खून भी बहता हुआ देखा गया है। परिजन आरोप लगा रहे है कि किसी ने हत्या करके पानी मे फेंक दिया है। वही ग्रामीणों की माने तो राजेश्वर रविदास शाम में घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर एक दारू भट्ठी में शराब पीने गया था उसके बाद किसी ने नही देखा।

- Advertisement -

हत्या की घटना आग की तरह इलाके में फैल गयी और घटनास्थल पर सैंकड़ो लोगों की भीड़ जमा होकर हो हंगामा करने लगी। मौके पर पहुंचे अखिल भारतीय रविदास नव निर्माण मंच के अध्यक्ष अशोक कुमार व राजद नेता एवम स्थानीय पूर्व सरपंच फुदेना रविदास भी पहुंचे और इलाके में अवैध रूप से चल रहे दारू भट्ठी को बंद कराने, मृतक के परिजनों को दस लाख मुआवजा देने और हत्त्यारे का पता लगाकर जल्द गिरफ्तार करने की मांग प्रशासन से किया है। मृतक मजदूर राजेश्वर रविदास की हत्या के बाद पत्नी बुधनी देवी ,तीन पुत्र व एक पुत्री का रोते रोते बुरा हाल हो रहा था। पुत्र शैलेश ने बताया कि रात भर उसने पिता की खोजबीन की लेकिन कुछ पता नही चला था। सुबह में गांव के बाहर पईंन के बाहर पिता के चप्पल देख पानी से लाश निकाला गया।

वही, घटना के बाबत फुलवारी थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि लाश को पानी भरे पइन से परिजनों ने निकाल कर बाहर रखे हुए थे। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हत्या का वजह अभीतक नही पता चल पाया है। पुलिस मामले की तहिकीकात में जुटी है।परिजनों, ग्रामीणों औऱ अन्य संदिग्ध लोगों से पूछताछ किया जा रहा है।

- Advertisement -

Comments are closed.