‘फर्जी लेटर मामला विरोधियों की साजिश’,पार्टी नेता अखिलेश सिंह का बयान-‘पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं कुछ लोग’

पटना Live डेस्क. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह ने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी से जारी फर्जी लेटर को विरोधियों की साजिश करार दिया है… उन्होंने कहा कि बीजेपी-जदयू की सरकार के कुछ लोग कांग्रेस संगठन को कमजोर करना चाहते हैं और लगातर कांग्रेस के एमएलए -एमएलसी को एप्रोच कर रहे हैं.

दरअसल, 19 सितंबर को बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने को लेकर एक लेटर वायरल हो गया. इस फर्जी पत्र को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी जनार्दन द्विवेदी के लेटर पैड पर जारी किया जिसमें कहा गया कि 4 लोगों को बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. दिल्ली से कंफर्म करने पर पता चला है कि यह लेटर ही फर्जी है.

इस पूरे मामले पर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि कुछ लोग मुझे पद से हटाने के लिए बेचैन हैं. लोग फर्जी लेटर तक जारी कर रहे हैं. ये सब सही नहीं है और आलाकमान को इस पर संज्ञान लेना चाहिए.

इस फर्जी पत्र को लेकर आलाकमान भी बेहद संजीदा है .कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने इस मामले को पार्टी के आईटी सेल को भेज दिया है और इस फर्जीवाड़े के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी की जा रही है.