बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिग ब्रेकिंग -(Exclusive)पटना में सिनेमा हॉल मालिक को अपराधियों ने मारी 3 गोलिया,इलाज़ के दौरान मौत

215

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के बिहटा में बेखौफ अपराधियों ने दिनहाड़े सिनेमा मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। निर्भय सिंह को तीन गोलियां लगी हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही बिहटा में महाकाल गैंग के बाइकर्स ने लगातार हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी थी।धीर-धीरे ​इस गैंग का ​वर्चस्व बिहटा से लेकर नौबतपुर, पालीगंलज और धनरूआ तक फैला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बिहटा इन दिनों अपराधियों के साये में आ गया हैं।शुक्रवार को थाने से महज कुछ ही दूरी पर बेखौफ अपराधियों ने सिनेमा मालिक निर्भय सिंह पर गोलियों की बौछार कर दी। घटना के वक़्त निर्भय सिंह अपने सिनेमा हाल के पास खडे थे। उसी समय दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। निर्भय सिंह को सीने ,सिर सहित शरीर में तीन गोलियां लगी हैं।  लोगों की मदद से जख्मी निर्भय सिंह को एम्बुलेंस से लेजाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इनकी मौत हो गई।

              प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद पोस्ट ऑफिस होते हुये पुरब की ओर भागे हैं। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हैं।इन दिनों बिहटा में दो बाइकर्स गैंग सक्रिय हैं । इस घटना में महाकाल बाइकर्स गैंग का नाम सामने आ रहा हैं। एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पुरे आसपास के थाना क्षेत्र को सील कर दिया गया हैं। इस घटना के बाद कारोबारियों में आक्रोश हैं। पुलिस से लोगों ने जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया हैं।

Comments are closed.