बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग (Exclusive) पटना में Cctv में कैद बुलेट की चोरी Live

1,061

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। कोरोना संक्रमण के बीच पटना में लगातार चोरी की घटना से स्थानीय लोगो मे खासा आक्रोश है। वही चोर गैंग के सदस्य लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। तो वही दूसरी तरफ पटना पुलिस के सुरक्षा के दावों और पेट्रोलिंग की व्यवस्थाओं पर अब सवाल खड़े होने लगे है तो वही नाइट पेट्रोलिंग पर तो सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

               चोरी की यह वारदात पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के मोगलपुरा इलाके का है जहाँ पर चोरो ने घर के बाहर लगे बुलेट बाइक की चोरी कर चलते बने। वही चोरी की पूरी वारदात आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

- Advertisement -

बताया जाता है आरिफ़ नामक व्यक्ति छपरा से पटना अपनी माँ का इलाज़ कराने आये थे और वो अपने रिश्तेदार के यहां ठहरे हुए थे जहाँ वो अपने सफेद रंग का बुलेट बाइक (जिसका न.BR04U8524) घर के बाहर गली में लगाये हुए थे। जब वो सुबह देखे की उनकी बाइक नही है तो वो आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा जहां पर दो की संख्या में चोरो ने उनकी बुलेट बाइक की चोरी कर चलते बने।

चोरी गई बुलेट बाइक

हालांकि पीड़ित युवक आरिफ खान  द्वारा खाजेकलां थाना लिखित आवेदन देने पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरो को पहचान करने में जुट गई है।

- Advertisement -

Comments are closed.