बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग(Exclusive वीडियो) सारण में 3 लोगो की हत्या से मचा कोहराम, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गाँव

242

धर्मेंद्र रस्तोगी, ब्यूरो कॉर्डिनेटर,सारण

पटना Live डेस्क। सुशासन का दावा सारण यानी लालु के कर्मभूमि में दम तोड़ता प्रतीत हो रहा है। महागठबंधन के राज में सारण जिला अशांत दिख रहा है पुलिस का खौफ किसी को नही है चाहे वो अपराधी हो या फिर आम पब्लिक। पुराने जमीनी विवाद में तीन लोगों की हत्या गोली मारकर हत्या कर दी गई है जबकि कई अन्य गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे है,घटना गड़खा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की बताई जा रही है,घटना मंगलवार की रात की है।


घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की बेचैनी व परेशानी काफी बढ गयी है और लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस के साथ ही एएसपी मनीष कुमार सहित कई थानों की पुलिस भी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है, मृतकों में पारस राय व उनकी पत्नी बसमतिया देवी तथा पोता बिजेंद्र राय शामिल है,घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है,पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जिले में बढ़ा अपराधियों का आतंक

सारण के पुलिस अधीक्षक के रूप में अनसुइया रणसिंह साहू के कमान संभालने के बाद से ही सारण अशांत हो गया है, अपराधियों को पकड़ने तथा लंबित मुकदमों की जांच में तेजी लाने के बजाय हेलमेट जांच में उलझी सारण पुलिस के समक्ष लगातार चुनौतियों और मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है जिससे पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है।

तीन दिनों के अंदर सारण जिले में छठी बड़ी घटना

जिले में तीन दिनों के अंदर छह बड़ी घटना हो चुकी है और इसमें से किसी भी मामले में पुलिस अपराधियों को पकड़ने में विफल रही है लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है और यह चर्चा की जा रहा है कि पुलिस तथा कानून का भय अपराधियों को नहीं रह गया है।

Comments are closed.