बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग – सीसीटीवी ने निभाई अहम भूमिका तो पुलिस को मिली दमदार सफलता, पेट्रोल पंप लुट सह हत्याकाण्ड गिरोह का उद्भेदन

23

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। 26 मई की रात्रि मुफसिल थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित सूर्य शिवम पेट्रोल पम्प के मालिक की हत्या में शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।सीसीटीवी में दिखाई दे रहा इस अपराधी का नाम राजन दास है। जिसने बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक लक्ष्‍मी नारायण उर्फ छोटू का मर्डर कर दिया गया था।लक्ष्‍मी पटना के ही रहने वाले थे।

बेगूसराय एसपी रंजीत मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बखरी थाना के शकरपुरा निवासी सिकन्दर दास का पुत्र राजन दास है । अपने स्वीकारोक्ति में जनक ने पुलिस को बताया कि इस कांड में कुल 5 लोग शामिल थे जिनमें

- Advertisement -

1. शकरपुरा का ही दीपक महतो का पुत्र राहुल कुमार

2. लोहियानगर थाना के बाघा निवासी अशोक पोद्दार का पुत्र गिरिराज कुमार
3. लोहियानगर निवासी महेश सहनी का पुत्र राजा सहनी*
4. बखरी थाना के शकरपुरा निवासी सिकन्दर दास का पुत्र राजन दास एवं
5. मुफसिल थाना के लाखो ओपी अन्तर्गत शाहपुर निवासी अशोक ठाकुर का पुत्र सौरभ ठाकुर है ।
SP रंजीत मिश्रा के अनुसार इन अपराधकर्मियों में राहुल कुमार एवं गिरिराज कुमार को समस्तीपुर पुलिस द्वारा आपसी सूचना संवाद के माध्यम से गिरफ्तार किया है ।
गिरफ्तार अपराधकर्मियों द्वारा पूर्व में समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी एवं रोसड़ा में भी पेट्रोल पंप लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिस पर समस्तीपुर पुलिस द्वारा भी कार्रवाई की जा रही है ।
वहीं लाखो ओपी अन्तर्गत रमजानपुर स्थित अरुण पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना में गिरफ्तार अपराधियों की संलिप्तता बताई गई है। गिरफ्तार अपराधकर्मी के पास से एक देशी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है ।

- Advertisement -

Comments are closed.