बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग- एसएसपी विवेक कुमार के नेतृत्व में मुज़फ्फरपुर पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता, एक लाख का ईनामी कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

100

मनोज कुमार, ब्यरो कॉर्डिनेटर

पटना Live डेस्क। बिहार से लेकर दिल्ली तक मे अपनी वारदातों से पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके कुख्यात अपराधी एक लाख के ईनामी कुख्यात अपराधी चंदन कुमार चौधरी को मुजफ्फ़रपुर एसएसपी विवेक कुमार की विशेष रणनीति सटीक चक्रव्यूह रचना और लगातार मिल रहे दिशा निर्देश पर कार्रवाही करते हुए जिला पुलिस और एसटीएफ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस कुख्यात की अपराधों की लंबी फेरहस्ति को देखते हुए जिले कि कमान संभालते ही आईपीएस विवेक कुमार ने इस कि गिरफ्तारी खातिर चंदन की विशेष निगेहबानी शुरू करा दी थी। जिसका परिणाम है कि यह शातिर लंबे दौर से आँख मिचौली करते हुए भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

चंदन को मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना से गिरफ्तार कर लिया गया है। चंदन मुज्जफ़्रफरपुर के बेहद चर्चित ऋषव राज हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। इस कुख्यात ने जिले में कई वारदात कर पुलिस के नाकों दम कर रखा था। इस कुख्यात पर बिहार और दिल्ली में कई आपराधिक मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। इसकी गिरफ़्तारी को एसएसपी एक बड़ी उपलब्धि मानते है।

Comments are closed.