बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Live वीडियो – भाजपा कार्यालय पर राजद ने किया हमला, पत्थरबाजी और जम कर चले लाठी डण्डे

21

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। सूबे में बदलती सियासत और मंगलवार को लालू यादव के एनसीआर के 22 ठिकानों पर हुई आईटी की रेड के बाद बुधवार को राजधानी पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर राजद कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है।जानकारी के मुताबिक लाठी-डंडे से लैस करीब 250 राजद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई की और पथराव किया।इस हमले में बीजेपी के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। पथराव में कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है, कई राहगीर भी घायल बताए जा रहे हैं और गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

 
मंगलवार को आयकर विभाग द्वारा हुई छापेमारी की कार्रवाई के बाद राजद कार्यकर्ता काफी गुस्से में हैं और इसी गुस्से में आकर आज उन्होंने बीजेपी कार्यालय पर हमला बोल दिया। इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक राजद कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के सामने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे और नारेबाजी कर रहे थे। इसी बीच पत्थर बाजी शुरू हुई उसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच मामले ने हिंसक झड़प का रूप ले लिया।दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। पुलिस की मानें तो अभी स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन कुछ देर पहले 50 से 100 की संख्या में राजद कार्यकर्ता लाठी-डंडे और पत्थर के साथ बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंचे और कार्यालय पर हमला कर दिया।

- Advertisement -

वहीं पुलिस ने बयान दिया है कि वह कार्रवाई कर रही है और लोगों की पहचान कर रही है। बीजेपी कार्यालय में मौजूद नेताओं का कहना है कि राजद कार्यकर्ताओं की पुलिस भी मदद कर रही है।हिंसक झड़प के बाद बीजेपी नेताओं ने वीरचंद पटेल पथ को पूरी तरह बंद कर दिया है। कार्यालय के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं की भीड़ लगी है। कार्यालय के सामने खड़ी कई गाड़ियों को राजद कार्यकर्ताओं पर तोड़ने का आरोप लगा है।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने आम लोगों को भी नहीं छोड़ा है। भाजपा कार्यकर्ता सड़क के बीच में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं का कहना है कि दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुए हैं। बीजेपी नेता अरविंद कुमार ने बताया कि वे लोग कार्यालय के अंदर बैठकर काम कर रहे थे उसी वक्त राजद के गुंडों ने आकर हमला बोल दिया।मौके पर कई थानों की पुलिस भी मौजूद है और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मियों से भी हाथापाई की है।दरअसल कल आयकर विभाग की छापेमारी मामले को लेकर राजद कार्यकर्ता आक्रोशित हैं तो वहीं आज भाजपा ने आज लालू यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ एक दिवसीय धरना दे रही है। बीजेपी के कई नेता जगह-जगह धरना का आयोजन कर रहे हैं।

- Advertisement -

Comments are closed.