बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार में आईएसआईएस का आतंकवादी गिरफ्तार

34

पटना Live डेस्क। यूपी एटीएस ने 5 राज्यों की पुलिस के साथ आतंकी साजिश रचने के आरोप में 6 लोगों को अरेस्ट किया है।वहीं, तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। भारतीय खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट्स के बाद यूपी के बिजनौर और मुजफ्फरनगर, महाराष्ट्र के मुंबई, पंजाब के जालंधर और बिहार के नरकटियागंज में ऑपरेशन चलाया गया। बिहार के नेपाल से सटे पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में यूपी एटीएस ने छापेमारी कर साठी थाना के बेलवा गांव से एक संदिग्ध एहतेसामुल हक को गिरफ्तार किया है। एसपी विनय कुमार भी एटीएस की टीम के साथ एहतेशाम की गिरफ्तारी के लिए साठी पहुंचे थे।


मिली जानकरी के अनुसार दिल्ली व उत्तरप्रदेश की एटीएस टीम ने गुरुवार को जिले के साठी थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकी को हिरासत में लिया है। पकड़ा गया युवक बेलवा निवासी एहतेशाम बताया गया है, जिससे साठी थाना में एसपी विनय कुमार के समक्ष एटीएस टीम कड़ी पूछताछ कर रही है।
गिरफ्तार एहतशाम के पास से एक टैबलेट भी बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एहतेशाम पिछले कई महीनों से इसी के जरिये  से आईएसआईएस के संपर्क में था। पुलिस सूत्रों से मिले इनपुट्स के अनुसार एटीएस की टीम ने जालंधर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर व मुंबई आदि जगहों पर भी छापेमारी करते हुए 6 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, इन्ही ग़िरफ़्तार युवकों से मिले इनपुट्स और युवक की के बाबत निशानदेही पर यह यूपी एटीएस ने यह कार्रवाई की गई। फिलहाल पुलिस व गांववाले कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं।

Comments are closed.