बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

सहरसा: भोजपुरी सिने स्टार रॉकी उर्फ मीर शमशाद की पोखर में डूबने से मौत,चाहने वालों में छायी शोक की लहर

406

पटना Live डेस्क. भोजपुरी फिल्म जगत के प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर है..सहरसा बस्ती निवासी और भोजपुरी फिल्म ’भोजपुरिया बादशाह’ के मुख्य अभिनेता रॉकी उर्फ मीर शमशाद की पोखर में डूबने से मौत हो गई…इस घटना के बाद रॉकी के घर पर उसके चाहनेवालों की भीड़ उमड़ गई…और सबों ने जनाजे की नमाज में शामिल होकर युवा और प्रतिभासंपन्न कलाकार को श्रद्धांजलि दी… जानकारी के मुताबिक रॉकी की बाइक एक पोखर के पास मिली..उसी पोखर से उसे निकाला गया.. लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया..

रॉकी सहरसा बस्ती निवासी मीर शमशाद उर्फ लालबाबू के छोटे पुत्र थे.. उनके इंतकाल की खबर सुनते ही मोहल्ले व आसपास के लोगों की भीड़ आवास पर लग गई.. उनके जनाजे में शहर व आसपास के काफी लोग शामिल हुए.. जनाजे की नमाज जोहर के समय अदा कर उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया..

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि रॉकी काफी मिलनसार और हंसमुख किस्स के शख्स थे.. वो लोगों के दुख-दर्द में भी शरीक होते थे… उनकी फिल्म कई सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो चुकी है.. परिजनों ने बताया कि रॉकी कुछ अलग ही करने की तमन्ना रखते थे.. उनकी कई और फिल्में आने वाली थीं…

 

 

Comments are closed.