बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Uncut Video- एक जोरदार धमाक और आग की लपटों से धधक उठा Patna Police Line,बाल बाल बचे सैकड़ो पुलिसकर्मी

Patna Police Line में सिलिंडर ब्लाष्ट के बाद लगी भीषण आग, आग के दरिया में तब्दील हुआ नवीन आरक्षी केंद्र, बाल बाल बची सैकड़ो जवान की जिंदगी

284

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी पटना स्थित पुलिस लाइन में सिलेंडर विस्फोट के कारण भीषण आग लग गई है।सिलेंडर का विस्फोट इतना भयंकर था कि इसकी आवाज लोगों को काफी दूर दूर तक सुनाई दी। आग लगने के बाद मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां राहत बचाव कार्य के लिए पहुंची है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नही आई है। पुलिस लाइन में विस्फोट के बाद चारो तरफ अफरा तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि विस्फोट के बाद पुलिस लाइन में मौजूद कई गाड़ियां आग की चपेट में आ गई। सूत्रों की माने तो यहां रहने वाले कई पुलिस कर्मियों ने अपने घरों को भी खाली कर दिया है।

दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं पुलिस लाइन में करीब आठ हजार पुलिस कर्मी रहते हैं। आग की घटना के कारण पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों को ड्यूटी बांटने का काम बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

बता दें कि 26 मार्च को आरजेडी की तरफ से बिहार बंद का ऐलान किया गया है और अब पुलिस लाइन में आग की घटना से पुलिस कर्मियों का काम प्रभावित हो गया है। देखिए कैसे विस्फोट के बाद लगी भीषण आग से पुलिस लाइन आग के दरिया में तब्दील हो गया।

                         घटना के जानकारी मिलते ही सेंट्रल रेंज की आईजी संजय सिंह, एसएसपी पटना उपेन्द्र शर्मा स्नेत तमाम पुलिस अधिकारी पुलिस लाइन पहुच गए और राहत और बचाव कार्य को सुचारू रूप से संचालन करनवाने लगे।

Comments are closed.