Breaking Exclusive(वीडियों) पटना में थाने से हुआ आरोपी फरार फिर सरेआम सड़क पर चला खदेड़ा खदेडी अभियान, देखिये फिर क्या हुआ ?

18

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के थानों में मुकदमो के नामजदों और अपराधियों की आवाजाही कोई नई बात नही है। ऐसे कई मामलों का खुलासा समय समय पर होता रहा है। इसी क्रम पटनासिटी अंचल के चौक थाना अंतर्गत पूर्व में बडी मात्रा में शराब की बरामदगी में नामजद कैमाशिकोह का रहने वाला गुंजन कुमार थाना पहुंच गया।दरअसल, गुंजन को पुलिस की लापरवाहियों का अंदाज़ा था और यकीन था कि पुलिस वाले उसे नहीं पहचान पाएंगे और वह पुलिस की आंखों में धूल झोंक निकल जाएगा। लेकिन आरोपी गुजन पर  थाने में मौजूद एएसआई मनोज सिंह की नजर उस पर पड़ गई। इधर नामजद गुजन की नजर भी पुलिस पदाधिकारी से मिली, तो वह थाने से तेजी से बाहर भागा और फिर सरपट दौड़ा पड़ा लेकिन अंततः पुलिस ने काफी दूर खदेड़ा खदेड़ी के बाद गुजन को हरिमंदिर गली से पकड़ लिया और थाना ले आई।
इस संबंध में थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि छह-सात माह पूर्व शराब के मामले में दर्ज कांड में गुंजन नामजद था। तब से वह लगातार फरार चल रहा था। मगर उसकी पहचान होने के साथ ही वह भागने लगा,तब उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

Loading...