बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुजफ्फरपुर: चुस्त पुलिसिया कार्रवाई के चलते अपराधियों के मंसूबे फेल,छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार किए कई हिस्ट्रीशीटर

236

मनोज/मुजफ्फरपुर

पटना Live डेस्क. मुजफ्फरपुर पुलिस की चुस्ती की वजह से कई हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस को जानकारी मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के यादव नगर इलाके में कुख्यात सुरेंद्र राय के घर बेटी के जन्मदिन पर बड़े कार्यक्रम का इंतजाम है. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो वो भौंचक्का रह गई. दरअसल बेटी के जन्मदिन के मौके पर सुरेंद्र राय ने अपने घर आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया था जिसमें बड़ी तादाद में अपराधी किस्म के लोग शामिल थे. पुलिस ने कार्यक्रम के दौरान ही छापेमारी कर पवन भगत गिरोह के शूटर सुमन श्रीवास्तव, सुरेंद्र राय समेत 21 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार व विदेशी शराब, 11 बाइक, एक बैगनआर कार, दो दर्जन से अधिक मोबाइल सेट समेत कई अन्य सामान बरामद हुए हैं. पुलिस ऑफिस में मीडिया से बातचीत कर जिले के एसएसपी विवेक कुमार ने सारी बातों की जानकारी दी.

जिले के एसएसपी ने कहा कि सुरेंद्र का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. उसके घर पर आयोजित समारोह में उत्तर बिहार के कई बड़े अपराधी गिरोह के लोग जुटे थे. सभी बदमाश नाच-गान के साथ शराब के नशे में धुत होकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे. गोलीबारी की सूचना पर सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा व नगर डीएसपी आशीष आनंद के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई और उसके बाद सुरेंद्र के घर को चारों तरफ से घेरकर सभी अपराधियों को धर दबोचा गया.

इनकी हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार अपराधियों में यादव नगर इलाके के सुरेंद्र राय, ब्रह्मापुरा झिटकटियां के सुमन श्रीवास्तव, कृष्णा टोली के चंदन कुमार भगत, बीबीगंज साकेतपुरी के पवन कुमार श्रीवास्तव, सिकंदरपुर के नीलमणि कुमार उर्फ सुमकन, डुमरी के कुंदन कुमार, भगवानपुर यादव नगर के आर्यन राज उर्फ बोल्टा, अहियापुर सलेमपुर के श्याम सुंदर उर्फ राजा, कांटी के चैनपुर के शत्रुघ्न कुमार साह, ब्रह्मापुरा एमदास गली के राजा राज साह, कुढ़नी खरौना जयराम के बब्बन चौधरी, पताही के रंजीत साह और शिव प्रताप गुप्ता उर्फ मुन्ना, दाउदपुर कुंडल के निकेश कुमार तिवारी, यादव नगर के आमोद कुमार राय, पप्पू कुमार राय, शुभम कुमार, साहेबगंज नवादा के चंदन कुमार राय, मोतीपुर सेंदुआरी के गौरव कुमार राय, सरैया बसंतपुर के अरविंद कुमार राय और पताही का प्रिंस कुमार पासवान शामिल हैं.

चुस्त पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 12 पिस्टल, 31 गोलियां, 30 खोखे व 101 बोतल शराब बरामद किया है. पुलिस टीम ने अपराधियों के पास से इसके अलावा नाइन एमएम पिस्टल एक, 7 एमएम की चार और देसी सात पिस्टल बरामद की है. इसके अलावा नाइन एमएम की दो, 7 एमएम की 17, .315 बोर की 12 गोलियां मिली हैं. साथ में नाइन एमएम का एक और 7 एमएम के 29 खोखे भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने इन अपराधियों के ठिकाने से विदेशी शराब की 90 भरी बोतलें और 11 खाली बोतलें भी बरामद की हैं.

 

Comments are closed.