बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – अपराधियों ने मचाया तांडव फायरिंग कर लूट लिया ज्वेलरी दुकान से 45 किलो चांदी, 3 किलो सोने के साथ ढाई लाख कैश

Goplaganj के Bhore थाना क्षेत्र के लालाछापर पोखरा बाजार में तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियोंं ने एक आभूषण दुकान पर धावा बोल दिया। इस दौरान हथियार के बल पर 3 किलो सोना 45 किलो चांदी तथा ढाई लाख रुपये कैश लूट लिए और फायरिंग करते फरार हो गए

391

पटना Live डेस्क। कोरोना के कहर के बीच बिहार में कानून व्यवस्था भी पूरी तरह ध्वस्त नज़र आ रही है। अपराधियों के तांडव रूकने के नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में बिहार के गोपालगंज में शुक्रवार की दोपहर लूट की बड़ी वारदात हुई। भोरे थाना क्षेत्र के लालाछापर पोखरा बाजार में तीन बाइक पर आए छह अपराधियोंं ने एक आभूषण दुकान पर धावा बोल दिया। इस दौरान हथियार के बल पर डेढ़ किलो सोना, 45 किलो चांदी तथा ढाई लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट करने के बाद अपराधी दो राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भोरे थाने की पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

भरी दोपहरी में पहुचे मय हथियार लुटेरे

बताया जाता है कि विजयीपुर निवासी दीपक वर्मा की लालाछापर पोखरा बाजार में आभूषण की दुकान है। शुक्रवार की दोपहर दीपक अपनी दुकानदार अपनी दुकान मेंं बैठे थे। दोपहर करीब दो बजे तीन बाइक पर सवार छह अपराधी दुकान के अंदर घुसे। तीन अपराधी एक-एक बाइक पर दुकान के बाहर बैठे रहे तथा तीन अपराधी पिस्तौल लेकर दुकान में घुस गए।

फायरिंग करते हुए फरार 

दुकान में घुसने के बाद पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने डेढ़ किलो सोना, 45 किलो चांदी तथा ढाई लाख रुपये लूट लिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्तौल से फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गए। अपराधियों के फरार होने के बाद वारदात की जानकारी होने पर दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना मिलने पर भोरे थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गए। दुकानदार से घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

 

Comments are closed.