बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग (Exclusive वीडियो) राजधानी पटना में नहर में 3 बच्चे कूदे, बचाव कार्य जारी,एक का शव बरामद, दूसरे की खोज जारी

5

बृज भूषण  कुमार, संवाददाता

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा हो गया है। शहर में मौजूद सैदपुर के खुले नाले में बारिश से बढ़े पानी के स्तर को देखते हुए नहाने के उद्देश्य से 3 मासूम बच्चे कूदे। लेकिन नाले के दलदल और कीचड़ में फस गए। बच्चों में एक तो किसी तरह नहर से बाहर निकल गया और उसने बाकी 2 बच्चों के बाबत लोगो को जानकारी दी। फिर तो कोहराम मच गया सैकड़ो की संख्या में स्थानीय निवासी नहर के समीप इकट्ठा होकर उनकी तलाश खातिर स्थानीय थाने  संपर्क किया और फिर एनडीआरएफ के पहुचने में हुई देरी के बाद स्थानीय लोगो की किया हंगामा शुरू कर दिया।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार सुलतान गंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड के प्रार्थना मस्जिद के पास स्थित नहर में बारिश के समय अम्बेडकर कालोनी के रहने वाले 8 -9 वर्ष के तीन बच्चे नहर में स्नान करने गए। स्नान करने के दौरान दो बच्चे डूबने लगे और एक बच्चा किसी तरह तैर कर बाहर निकल गया। बच्चे की डूबने की घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने हंगामा मचाया और नगर निगम के व्यवस्था के खिलाफ आक्रोश जताया। हलाकि की कुछ लोगो का कहना था की इस नहर से एक बच्चे और बाहर निकल गए है सिर्फ एक ही बच्चे नहर में डुबे पर उनके परिजन मानने को तैयार नहीं है।
आक्रोशित लोगो का कहना था की घटना के सुचना दिए जाने के बाद भी प्रशासन की ओर से गोताखोर की व्यवस्था नहीं की गई है। हालाकि की मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगो को शान्त कराया है और जल्द ही गोताखोर की मदद से बच्चे की शव निकाले जाने का आश्वासन दिया। वही स्थानीय निवासियों का कहना है कि

Comments are closed.