छात्र समागम के कार्यक्रम में युवक ने नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल, जेडीयू कार्यकर्ताओं ने युवक को पिटा

पटना लाइव डेस्क – राजधानी पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के बापू सभागार में उस वक़्त हंगामा मच गया जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुरुवार को कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने चप्पल फेंक दी। गनीमत यह रही कि मंच से दूर होने के कारण युवक का चप्पल मंच तक नहीं पहुंच सका। मौके पर से चप्पल फेकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाना ले गई है। लेकिन इससे पहले वहां मौजूद जदयू नेताओं ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी। जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है उसका नाम चन्दन तिवारी बताया जा रहा है जो कि बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है।

छात्र समागम के कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

आपको बताते चलें की राजधानी के बापू सभागार में JDU के छात्र इकाई छात्र समागम का कार्यक्रम हो रहा था। जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे।

मुख्यमंत्री पर चप्पल फेंके जाने की घटना को बिहार में चल रहे सवर्णों के विरोध से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। बीते दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अश्विनी चौबे सरीखें नेताओं को भी सवर्णों के विरोध का सामना करना पड़ा था।