SUPER EXCLUSIVE (CCTV VIDEO)- पटना Live का खुलासा – पटना मे आशिक ने दिया खुरेजी को अंजाम,बाइक पर आया घर मे घुसकर मार दी माँ बेटी को गोली मारी और बाइक छोड़ दौड़ते हुए हो गया फरार

0
439

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के अगमकुआं थाना इलाके के दाऊद  बीघा के पास  रेलवे के मुख्य टिकट  निरीक्षक दीनू कुमार के घर में आज सुबह दिनदहाड़े घर में घुसकर पत्नी और बेटी को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से दोनों पत्नी-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। अपराधियों ने पत्नी और बेटी को 4 गोली मारी थी और गोली मारने के बाद अपराधी नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाने की पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू की तो।घर के अंदर से पुलिस को 4 खोखा मिले हैं। वही घटना की चश्मदीद रिया की बड़ी बहन निधि के पूर्व परिचित युवक नेघर के अंदर 4 गोलियां फायर की थी। फायर की गई एक गोली जहा 50 साल की अनिता देवी के कमर में लगी है वही दूसरीगोली की रिया के कंधे में लगी है।
पटना Live को मिले CCTv फुटेज में साफ दिखता है कि सुबह में साढ़े छः बजे काले रंग की मोटरसाइकिल से 2 की संख्या में अपराधी आए थे। उसके बाद एक अपराधी वहीं रुक कर नजर रख रहा था और दूसरा पहले तल्ले पर जाकर दरवाजा खुलवाता है। दरवाजा खुलने के साथ ही अपराधी पत्नी और बेटी को गोली मार देता है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पास में ही लगे मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देने खातिर आये अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है।वही घायल माँ बेटी को फिलहाल दोनों को राजेन्द्र नगर एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायल पत्नी का नाम अनिता देवी है। जबकि बेटी का नाम रिया है। रिया कॉलेज ऑफ कॉमर्स की बीकॉम की छात्रा है। जिस समय घटना घटी उस समय रिया की मां और बड़ी बहन घर पर थी।
इस घटना में अपराधी का मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छूट गया है। दूसरा अपराधी हाफ पैंट पहने हुए था दूसरी तरफ सीढ़ी से रेलवे लाइन की तरफ भाग खड़ा हुआ जबकि मारने वाला अपराधी गोली मारकर दौड़ते हुए भाग रहा है पूरा मामला सीसीटीवी में लाइव कैद हो गया है अभी तक जो जानकारी मिल रही है एक तरफा आशिक रिया से मोहब्बत करता था।जिसके कारण लड़की ने मना कर दिया था इसी से नाराज होकर आशिक ने गोली मार दिया है।

कॉलेज ऑफ कॉमर्स की छात्रा है घायल रिया

दरअसल,शुरुआती तफ़्तीश और बरमाद काले रंग की पल्सर बाइक और सीसीटीवी के फुटेज ने इस खुरेजी की वारदात की जो कहानी उकेरी है वह एक तरफा मोहब्बत का सच खोलती है। दरअसल घायल रिया कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। कॉलेज में ही उसकी पहचान संजीव नामक युवक से हुई। जो पटना के ही कुर्जी इलाके का रहने वाला है।दोनों की जानपहचान कॉलेज में हुई है।
जांच के दौरान पुलिस ने घायल रिया और उसकी मां का बयान भी इस बात की पुष्टि करती है। सिटी एसपी ईस्ट राजेन्द्र कुमार भील की मानें तो पिछले 6-7 महीने से संजीव और रिया की जान-पहचान थी। संजीव अक्सर घर आता-जाता था।संजीव चाहता था की वो जल्द से जल्द रिया से शादी कर ले। लेकिन रिया से भी बड़ी बहन है। फैमिली वाले बड़ी बेटी के बाद ही रिया की शादी करने की बात कह रहे थे, जो संजीव को नागवार गुजरा। पुलिस ने इस सिरफिरे आशिक की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही संजीव के साथ बाइक पर आए हाफ पैंट में उस दोस्त की भी तलाश शुरू कर दी है। जो घटना के वक्त नीचे गाड़ी के पास मौजूद रहा और फिर रेलवे फुट ब्रिज की सीढ़ियों
पर चढ़ कर फरार हो गया।