BiG News (वायरल वीडियो) सीएम की पूर्ण शरबाबन्दी नालन्दा में ही उड़ा जमकर माखौल, नमास्टर साहब ने भी नशे जमकर लगाए ठुमके

143

पटना Live डेस्क। बिहार के सीएम 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान करते हुए कहा कि मर जाउंगा लेकिन शराबबंदी से समझौता नहीं करूंगा।लेकिन इस घोषणा के महज 6 दिनों बाद ही उनके गृह जिले नालन्दा का एक वीडियों सूबे में जारी शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाता वायरल हों गया है।
यह, वायरल वीडियों नालंदा के हरनौत प्रखंड के तेलमर गांव का है। जहां जन्मदिन के अवसर पर गांव के कुछ लोग एक मकान की छत पर डीजे पर जाम छलकाते हुए जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस शराब पार्टी का ये वीडियो स्थानीय लोगों के एक व्हाट्स एप ग्रुप के साथ ही सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वायरल वीडियों की जब पड़ताल की गई तो जानकारी मिली कि यह वीडियो में तेलमर गांव के एक शख्स जिसका नाम रविरंजन सिंह उर्फ अप्पू सिंह के घर के छत पर शनिवार यानी 6 अक्टूबर की रात उनके बेटे की बर्थडे पार्टी के जश्न के दौरान फिल्मी गई है। इस वायरल वीडियों में प्रखंड के तेलमर के ही एक नियोजित शिक्षक सह बीएलओ नीरज कुमार सहित अन्य गेस्ट के द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर फिल्मी गानों पर जमकर थिरक कर सूबे में जारी पूर्ण शराबबंदी का मख़ौल उड़ाया गया है।