तेज प्रताप ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को दी जान से मारने की धमकी, आखिर क्या थी वजह?

0
16

पटना Live डेस्क। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर आर.जे.डी के कार्यकर्ता सनोज यादव को पीटने का और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। सोर्सेज की मानें तो पहले आर.जे.डी. पार्टी के कार्यकर्ता सनोज यादव को इफ्तार पार्टी में बुलाया गया, जहाँ वो गये। पर सनोज यादव को देखते ही तेज़ प्रताप ने उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का एजेंट बताकर उनकी धुनाई कर दी। बता दें कि तेज प्रताप खुद आर.जे.डी. के नेता है और आर.जे.डी. के ही कार्यकर्ता का उनके खिलाफ ऐसा आरोप लगाना मानो पूरी पार्टी में माहौल को गरम कर देने जैसा है।

सनोज यादव से मामला के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि, “तेज प्रताप ने मेरे साथ धक्कामुक्की की है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ऐसा क्या हुआ जिससे आज ये हालात उत्पन्न हो गए हैं। सालों से मैं लालू यादव जी के लिए काम कर रहा हूँ और तेज प्रताप जब छोटे थे तब से उनको जानता हूँ। पर आज मैं इफ्तार पार्टी में मौजूद था, अचानक से तेज प्रताप अपने कमरे से बाहर निकले और मुझे आरएसएस का एजेंट कहने लग गए। साथ ही मुझे पीटा भी। मैं और वहां पर मौजूद लोग जब उनको शांत करा रहे थे तब उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।”

देखा जाए तो राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें थमने के बजाये बढ़ती चली जा रही है। पहले बेटी मीसा भारती के बेनामी संपत्ति मामले में फंसना, फिर छोटा बेटा तेजस्वी प्रताप भी कई कारणों से कंट्रोवर्सी के सुर्खियों में बने हुए थे और अब बड़े बेटे, तेज प्रताप पर भी पिटायी करने और धमकी देने का आरोप का लगना। देखना दिलचस्प होगा कि अब कौन बिहार के आर.जे.डी. के मंत्री और कौन कौन से गुल खिलाते है।

Loading...