तेजस्वी ने भी लालू प्रसाद की हां में मिलायी हां,कहा नहीं दूंगा इस्तीफा

पटना Live डेस्क. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी लालू प्रसाद की हां में हां मिलाते हुए इस्तीफे की बात से साफ इनकार किय है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जब उनसे इस्तीफा देने की बात कभी नहीं कही है तो फिर उनके इस्तीफे पर इतना बवाल क्यों मचाया जा रहा है? तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद ने तय किया है कि हम इस्तीफा नहीं देंगे और जेडीयू कोई पुलिस नहीं है जो उसके प्रवक्ता इस्तीफा मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है.

I was never asked to resign.Its RSS-BJP which wants to break the grand alliance, people can see through their conspiracy: Tejashwi Yadavpic.twitter.com/BFZZE8IQCS

— ANI (@ANI_news) July 26, 2017

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमें जनता ने चुनकर भेजा है और हम जनता को ही सफाई देंगे और लाखों लोगों के बीच अपनी सफाई देंगे। उन्होंने कहा कि जब गठबंधन हुआ तो लालू जी पर भी तो आरोप लगे थे तब भी गठबंधन हुआ कि नहीं। ये सब आरएसएस और बीजेपी की साजिश है कि किसी तरह गठबंधन को तोड़ दो।

Sushil Modi is not even a Bihari, he is an outsider, so these people don’t care about Bihar’s development or its ppl: Tejashwi Yadav pic.twitter.com/CpZNVAkevD

— ANI (@ANI_news) July 26, 2017

तेजस्वी ने भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर करारा हमला करते हुए कहा कि सुशील मोदी तो बिहार के हैं भी नहीं और बाहर से आकर राजनीति करने वाले नेता क्यों बिहार का भला चाहेंगे। बिहार में विकास हो रहा है जो इनसे देखा नहीं जा रहा है।

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीए के लोग बताएं कि क्या हुआ गंगा सफाई का? क्या हुआ मेक इन इंडिया का? मैं सीबीआई से भी सवाल करता हूं कि व्यापम घोटाला में क्या हुआ। इतनी हत्या हुई क्यों नहीं जांच हुई? ये क्या तानाशाही है?