Big News- सुशील मोदी ने लगाए आरोप पर पलटवार तेजस्वी है तो बच्चा लेकिन है सच्चा – अरे मर्द हो तो और जांच करवाओ ना !

0
59

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष राजद के तेजस्वी यादव पर एक बड़ा आरोप लगाया। अपने नए आरोप के जरीए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने
तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पटना में न सिर्फ अवैध रूप से सबसे बड़ा मॉल बना रहे थे,बल्कि लगे हाथ मॉल की आड़ में लोहे का व्यापार कर रहे थे। प्रेस कॉफ्रेंस के जरिए यह  उन्होंने जानकारी साझा की है। सुशील मोदी के इन आरोपो के बाबत नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट के जरिये सीधे-सीधे चुनौती देते हुए कहा है कि अरे मर्द हो तो और जांच करवाओ ना! भटकिए मत,आरोपों की जांच करवाएं।

अपने खुलासे में  सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव लारा एंड संस नाम से आयरन एंड स्टील बेचने वाले कंपनी के मालिक है। वह जिंदल कंपनी के साथ लोहे का कारोबार शुरु किया।।इसके लिए उन्होंने वाणिज्य कर विभाग के पूर्वी अंचल से सेंट्रल टैक्स और इंट्री टैक्स का रजिस्ट्रेशन लोहे के व्यापार के लिए प्राप्त किया। साथ ही इसके लिए अलग से एसबीआई बैंक में खाता भी खोला गया। जिंदल कंपनी से तेजस्वी यादव की डील थी कि वह लोहे के व्यापार के लिए रेल वैगन से लोहे को छुड़ा कर, तौलकर व्यवस्थित तरिके से लोहे को रखेंगे ,साथ ही  रेलवे के लोहे को सुरक्षित रूप से रखना और क्रेन से लोहे को उतरवाना इत्यादि का कार्य करेंगे।
इस बाबत जिंदल द्वारा सड़क मार्ग से लोहा आने पर उन्हें 500 रुपये प्रति ट्रक और रेल मार्ग से 700 रुपये प्रति टन और हैंडलिंग चार्ज अलग से दिया जाएगा। इस तरह के सहमती पत्र पर तेजस्वी यादव ने हस्ताक्षर किए हैं। वही, लालू परिवार के नेहड़ करीबी भोला यादव बातौर गवाह हस्ताक्षर किया है।  इसके लिए दो एकड़ जमीन पटना स्थित मिर्चा मिर्ची में बाकायदा चार दिवारी घेर कर बनाया गया।

वहीं, सुशील मोदी के इस आरोप के बाद तेजस्वी यादव एक बार फिर उन पर बरसते हुए ताबड़तोड़ कई ट्वीट कर उन्हें मुहतोड़ जवाब देने की कोशिश की। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि …                    तेजस्वी ने कॉउंटर अटैक करते हुए ताबड़तोड़ के ट्वीट किए पहले ट्वीट के बाद आक्रमकता और बढ़ गई और लिखा। लोहा व्यापार को लेकर सुशील मोदी के खुलासे पर कहा, ‘क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या? जैसे आपके डकैत बिरादर भाई नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ हड़प विदेश भाग गए। आपका सगा भाई भी भागेगा.. आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में सही काम नहीं कर रहे है..कुछ और ढूँढिए             इसके बाद तेजस्वी ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनो पर एक साथ निशाना साधते हुए लिखा कि …तेजस्वी यही नही रुके बल्कि नीतीश कुमार-सुशील मोदी दोनों को बेमिसाल मतलबी मित्र सह भाई कहते हुए ट्वीट किया कि ..                              वही लास्ट ट्वीट में लिखा कि लेकिन जनता की ताक़त है कि सभी एजेंसियों को लगाने के बाद भी तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ पाए हैं। क्योंकि, तेजस्वी है तो बच्चा लेकिन है सच्चा।