10 मिनट के अंदर दो धमाकों से दहला जकार्ता, 3 की मौत कई घायल, पुलिस को आत्मघाती हमले का शक

पटना Live डेस्क। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक बस स्टैंड पर 10 मिनट के अंदर दो जबरदस्त बम धमाके हुए। जिसमें तीन लोगों की मौत होने की खबर हैं। जकार्ता के एलशिंता रेडियो ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों धमाके10 मिनट के अंतर पर हुए। पहला धमाका बस स्टैंड पर हुआ,तो दूसरा धमाका उसी के पास के पार्किंग एरिया में हुआ। ये आत्मघाती हमला बताया जा रहा है।इस धमाके में जिन लोगों की मौत हुई है उसमें हमलावर के भी शामिल होने की आशंका है। बता दें कि कि ये धमाके कांपुंग मेलायू टर्मिनल पर हुआ, जहां से कई बसों का आवा-गमन होता है।

यह जानकारी इंडोनेशियन पुलिस ने दी। यहां के चैनल ने पुलिस के हवाले से बताया है कि बस स्टैंड से दो बम धमाकों की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। इन धमाकों में अभी तक और कितने लोगों की मौत हुई है इस बारे में अभी कोई और जानकारी नहीं मिली है।


वही स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर कुछ बॉडी पार्ट्स नजर आए हैं।पुलिस को शक है कि ये सुसाइड ब्लास्ट थे।वही मिली ज़नकारी मुताबिक ईस्ट जकार्ता के पुलिस चीफ एंड्री विबोवो ने मेट्रो टीवी को बताया कि रात करीब 9 बजे (भारतीय समय से दोपहर 2.30 बजे) हुए।पुलिस ने बताया कि धमाके काफी तेज हुए। धमाके की आवाज दूर दूर तक महसूस किया गया।