बड़ी खबर – SP रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में STF को मिली जबरदस्त कामयाबी कटिहार से मिला गोलियों का ज़खीरा

0
57

पटना Live डेस्क।बिहार में अपराधियों के खिलाफ जारी स्पेशल टास्क फोर्स की मुहिम लगातार सफलता के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। बेहद सटीक नेटवर्क और मारक क्षमता का प्रदर्शन करते हुये आईपीएस अधिकारी रंजीत मिश्रा के कुशल नेतृत्व में एसटीएफ कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है।इसी कड़ी में पुनः एक बार एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सूबे के कटिहारदियारा में छापामारी के दौरान गोलियों का जखीरा बरामद किया गया साथ ही एक अपराधी को भी धर दबोचा गया है। साथ ही छापेमारी के दौरान पुलिस ने 300 जिंदा गोलियां और 3 देसी कट्टा बरामद किया है। सभी गोलियां थ्री फिफ़्टीन की हैं।
इस सफलता के बाबत आईजी अभियान कुन्दन कृष्णन के निर्देश पर कटिहार दियारा में एसटीएफ की एसओजी वन की टीम छापामारी कर रही थी। इस दौरान टीम को ब सफलता हाथ लगी है। आईजी अभियान ने भागलपुर के कुख्यात अपराधी कुमोदी यादव के खिलाफ एसटीएफ की टीम को छापामारी के लिए भेजा था।।कुमोदी यादव तीन दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।उससे पूछताछ के दौरान मिली जानकारियों के आधार पर कटिहार के मनिहारी दियारा में लगातार छापामारी की गई। कुमोदी यादव से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान उसका सहयोगी चंद्रिका यादव भी गिरफ्तार किया गया। चंद्रिका यादव कटिहार के मनिहारी थाना अंतर्गत रतनपुर गांव का रहने वाला है।
भागलपुर और कटिहार के सीमावर्ती इलाकों में कुमोदी यादव और उसके साथियों ने अपनी बादशाहत कायम कर रखी थी। कई सालों से कटिहार के दियारा इलाके को उसने अपना ठिकाना बना रखा था और उसका आतंक लोगों के सर चढ़कर बोलता था। भागलपुर के नवगछिया इलाके में हत्या करने के बाद वह अपनी ससुराल में जा छिपा था लेकिन वहां भी एसटीएफ पहुंच गई थी।
विगत 3 दिनों से एसटीएफ की टीम कुमोदी यादव गैंग के दूसरे सदस्यों की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी के लिए छापामारी कर रही थी तो एसटीएफ एसपी रंजीत मिश्रा खुद अभियान के पल पल की मॉनिटरिंग कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि 50 हज़ार के ईनामी कुख्यात कुमोदी यादव को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ की टीम लौट गई थी। लेकिन एसपी के निर्देश पर दोबारा छापामारी शुरू की गई और यह बड़ी सफलता हाथ लगी। वही एसटीएफ की मारक कार्रवाई को देखते हुए अंदाज़ा लगाया का रहा है कि जल्द की गिरफ्तार कुख्यात के गैंग के अन्य सदस्यों पकड़े जाएंगे।

 

Loading...