आज शरद यादव पहुंचेंगे पटना,गरमाया सियासी माहौल,शरद की यात्रा को सफल बनाने में जुटा राजद

17

पटना Live डेस्क. नीतीश कुमार से नाराज चल रहे जेडीयू नेता शरद यादव आज पटना पहुंच रहे हैं. उनके बिहार दौरे को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. पटना पहुंचने के बाद शरद यादव हाजीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे जहां वो अपने समर्थकों से मिलने के बाद मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. शरद यादव हाजीपुर से मुजफ्फरपुर के बीच जगह-जगह रुककर अपने समर्थकों से बातचीत करेंगे और फिर शाम में मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे. मुजफ्फरपुर में शरद रात्रि विश्राम करेंगे और फिर वहां से दरभंगा के लिए प्रस्थान करेंगे. शुक्रवार को मुजफ्फरपुर  से दरभंगा की यात्रा के बाद शरद यादव मधुबनी में रुकेंगे. फिर शनिवार को सुपौल,सहरसा होते हुए वो मधेपुरा पहुंचेंगे.

दरअसल शरद यादव बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंन सरकार को तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने की बात से नाराज चल रहे हैं. और उन्होंने इसे जनादेश का अपमान बताया है. शरद यादव की नाराजगी का लाभ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद उठा रहे हैं और उऩ्होंने कई बार शरद यादव के पक्ष में बयान दिया है. इसी का परिणाम है कि शरद यादव की यात्रा को सफल बनाने के लिए भारी तादाद में राजद कार्यकर्ताओं को मौजूद रहने को कहा गया है.

शरद की इस यात्रा पर राजद के साथ साथ जदयू की भी नजर हैं. जदयू ने इसे उनकी निजी यात्रा करार दिया है वहीं राजद शरद की इस यात्रा को सफल बनाने की पूरी कोशिश कर रही है. उधर, शरद के दौरे के पहले जदयू ने प्रवक्ता निखिल मंडल ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप शरद के आर्दश कैसे हो गए. शरद का जल्द पता चल जाएगा कि नीतीश कुमार का फैसला सही था. समाजवादी नेता भ्रष्टाचारियों के साथ हो गए यह दुखद है. उन्होंने कहा कि 19 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शरद यादव के मुद्दे पर बातचीत होगी. शरद के इस यात्रा से जदयू का कोई लेना देना नहीं है.