बागी शरद के तेवर और हुए तल्ख,नीतीश कुमार के जेडीयू अध्यक्ष बनने को लेकर उठाए सवाल

0
16

पटना Live डेस्क. जेडीयू और बागी नेता शरद यादव के बीच संसद की सदस्यतो को लेकर चल रही लड़ाई अब खुलकर सामने आ गयी है. इस मामले में शरद यादव ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने उनकी राज्यसभा सदस्यता खत्म करने को लेकर जेडीयू की कोशिशों का विरोध किया है. शरद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रासंगिकता पर ही सवाल खड़े करते हुए उऩके राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर बने रहने को चुनौती दे दी है. शरद यादव ने इस मामले में लोकसभा में जेडीयू के सांसद कौशलेंद्र को पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने राज्य सभा के सभापति वेंकैया नायडू को भी पत्र लिखा है.

शरद के इस पत्र को लेकर जेडीयू ने भी उनपर हमला बोला है. पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा राज्यसभा की सदस्यता बचाने के लिए शरद यादव झूठ बोल रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों गांधी मैदान में आयोजित राजद की रैली में मंच साझा करने के बाद शरद यादव की राज्यसभा की सदस्यता खत्म करने को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई थी.

महागठबंधन टूटने के बाद शरद यादव ने बगावती तेवर अपना लिया है. जेडीयू के तमाम वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता लगातार उनपर हमलावर हैं और उनकी राज्यसभा की सदस्यता खत्म करने की बात कह रहे हैं.