Breaking (Exclusive वीडियो) राजधानी में सरेआम दिनदहाड़े बालू कारोबारी को मारी गोली, मौत

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में अभी अभी बाइक सवार दुःसाहसी अपराधियों दिनदहाड़े सरेआम एक बालू -सीमेंट कारोबारी को गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मारा गया शख़्स बच्चन राय बालू माफिया के तौर पर जाना जाता था।अपराधियों ने बच्चन को दीघा घाट के निहोरा पैलेस के नजदीक उसकी खुद के दुकान के बाहर ही गोली मार दी गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। वहीं पटना पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर जांच में जुटी है।
वही इस हत्याकांड के बाबत बकौल चश्मदिदों के दीघा थाना अंतर्गत दीघा हाट के पास 3 बाइक पर सवार होकर आये 6 की संख्या रहे अपराधियों ने बच्चन को उसके दुकान के समीप ताबड़तोड़ गोलियां मार दी जब वो अपने दुकान से बाहर निकले थे। अपराधी इतने बेेेखौफ दुःसाहसी थे कि बच्चन को गोली मारने के बाद अपराधियों ने उन्हें हिला-डुला कर आश्वस्त हुए की वो मर गया है तब जाकर सभी हथियार लहराते हुए भाग निकले। सरेआम दिनदहाड़े बीच सड़क हुई इस खुरेजी की घटना कि सूचना मिलने पर पहुची स्थानीय पुलिस ने अपने ही खून में सराबोर बीच सड़क पड़े बच्चन को जिप्सी में लादकर अस्पताल ले गई।

सरेआम दिनदहाड़े बीच सड़क हुई इस खुरेजी की घटना कि सूचना मिलने पर पहुची स्थानीय पुलिस ने अपने ही खून में सराबोर बीच सड़क पड़े बच्चन को जिप्सी में लादकर पीएमसीएच ले गई। जहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। फिर लाश को अपने कब्जे में करते हुए पुलिस में पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा तैयार कर भेज दिया है। वही दूसरी तरफ दीघा थानाध्यक्ष हत्याकांड जांच में जुट गए है।