वायरल (वीडियो) रात में क्रिकेट के भगवान मुम्बई में गली क्रिकेट खेलते हो गए वायरल

0
82

पटना Live (खेल) डेस्क। सोशल मीडिया में सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दुनियाभर में  ‘क्रिकेट का भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर मुंबई की गलियों में मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट के किनारे मुंबई के आम लड़कों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे हैं। सचिन ने इन्हीं गलियों में क्रिकेट खेलना शुरु किया था। एक बार फिर वो उसी रूप में दिखाई दिए। सचिन ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मैदानों और पिचों पर क्रिकेट खेली लेकिन इन बच्चों को खेलता देख खुद को बल्लेबाजी करने से नहीं रोक पाए।
दरअसल वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सचिन रविवार की रात मुंबई के बांद्रा इलाके से गुजर रहे थे, इस दौरान उनकी नज़र खाली सड़क पर युवकों को क्रिकेट खेलते देखा और उसके पास जाकर अपनी गाड़ी रोक ली। उन्होंने गाड़ी रोककर अपने सहयोगी से कहा कि इन लड़कों से पूछो कि क्या मैं उनके साथ दो गेंद खेल सकता हूँ ?

सचिन के सहयोगी ने पूछा कि अंकल दो गेंद खेलना चाहते हैं तो लड़कों ने हामी भर दी। लेकिन जब वो शख्स गाड़ी से बाहर निकला तो लड़कों को यह देखकर बेहद आश्चर्य हुआ कि वो व्यक्ति कोई और नहीं सचिन तेंदुलकर हैं। जब सचिन उनके पास पहुंचे तो कुछ ने उनके पैर छुए तो कुछ ने उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद सचिन ने बैट हाथ में लेकर पूछा कि शॉट्स लगाना अलाउड है या नहीं, तो एक आवाज पीछे से आई कि गली क्रिकेट के नियम लागू हैं।
बैटिंग करते में सचिन ने पहली गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया। दूसरी गेंद को ग्लांस किया। तीसरी गेंद को भी उन्होंने लेग साइड में खेला। जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे तब सड़क से अन्य कार और ऑटो गुजर रहे थे। इसी बीच एक आवाज आती है सचिन और फिर आवाज आती अरे सचिन है।
फिर लड़कों ने उनसे पूछा कि क्या एक सेल्फी ले सकते हैं। तो सभी ने उनके साथ वहीं पर तस्वीर खिंचवाई। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें बताया कि हम सब होटल वाले हैं और अपना काम खत्म करके क्रिकेट खेल हैं। सभी उनके साथ क्रिकेट खेलकर बेहद खुश दिख रहे थे।