गया गैंगरेप -(वीडियो) पीड़ित परिवार से मिलकर रुंधे गले से पप्पू यादव ने कहा – एक एक बलात्कारी को 100-100 गोलिया मारना चाहिए

0
525

पटना Live डेस्क। बिहार के गया जिले के कोच थाना के सोनडीहा गांव के समीप बुधवार की रात ग्रामीण लुटेरों द्वारा डॉक्टर को पेड़ से बाँधकर उसकी पत्नी और नाबालिक बेटी के साथ हुए गैंगरेप का मामला देश भर में सुर्खियां बटोर चुका। हालात एक बार फिर से बिहार को जंगलराज की ओर लेकर जाते दिखाई दे रहे है। वही सूबे की सुशासन सरकार के दावो के उलट अपराधियों के दुःसाहस अपने चरम पर है। कानून के राज के नीतीश कुमार के हुंकार को नक्कार खाने की तूती समझकर अपराधियों ने तांडव कर रकह है। अब यह हैवानियत का नंगा नाच सियासी तूल पकड़ने चुका है। विपक्ष ने NDA सरकार के खिलाफ चौतरफा हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। पीड़ित लड़की के परिजनों से मिलने  सांसद पप्पू यादव पहुंचे।

                   गया पहुँच कर पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने, घटना का पड़ताल करने और पीड़ित परिवार से पूछताछ के बाद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का राज कायम हो गया है। मां बहनों की आबरू खतरे में पड़ गई है। सांसद ने अनुग्रह नारायण अस्पताल में जाकर पीड़ित परिवार से मुलाक़ात किया ,जहाँ आज लड़की अपना मेडिकल टेस्ट कराने आई थी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के खिलाफ अब उनकी पार्टी जन-आन्दोलन करेगी।
पीड़ित परिवार से मिलाने घर पहुचे मधेपुरा सांसद पप्पू यादव कहा कि इस घटना ने बिहार में फिर से जंगल राज कायम हो जाने का अहसास करा दिया है।पप्पू यादव ने अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कारवाई की मांग करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधिक बारदात के मामले को लेकर बहुत जल्द ही जन-आन्दोलन करेगी। साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने स्पष्ट कहा कि एक एक बलात्कारी को मिनिमम 100-100 गोलिया मारना चाहिए।