BiG News -(वीडियो) बिहार की बहादुर बेटी प्रिया राज़ ने “मुजफ्फरपुर के नर्क” के सुल्तान ब्रजेश ठाकुर  के मुंह पर पुलिस कस्टडी में पोती कालिख कहा- सीधा फाँसी होना चाहिए

0
784

पटना Live डेस्क। बिहार की वर्त्तमान नीतीश कुमार की सुशासन सरकार की चूले हिला देने वाले मुजफ्फरपुर शेल्टर हाउस बलात्कार कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के मुंह पर कालिख पोतने की कोशिश और स्याही फेकने से चर्चा में आई प्रिया राज़ की बहादुरी की चर्चा चहु ओर हो रही है। दरअसल मुजफ्फरपुर कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी ब्रजेश ठाकुर के ऊपर स्याही फेंककर प्रिया राज चर्चा में आ गयी। अचानक हुई इस घटना से वहां अफरातफरी मच गयी। वहां मौजूद लोग अवाक रह गये कि ये क्या हो गया ? लेकिन तबतक प्रिया अपना काम कर वहां से बकौल चश्मदीदों के प्रिया राज ने दीवार से सटे एक व्यक्ति की मदद ली। उसके सहारे वो कोर्ट की चहारदीवारी फांदकर कोर्ट परिसर से निकलने कामयाब रही।

                       बकौल चश्मदिदों के ब्रजेश ठाकुर की पेशी के दौरान पुलिस की सुरक्षा तो तगड़ी थी, वो कैदी वाहन से निकलकर जैसे ही कोर्ट की ओर अपनी अकड़ भरी चाल चलता हुआ बढ़ा अचानक काफी देर से भीड़ में शामिल प्रिया राज अचानक भीड़ के बीच से उसके सामने प्रकट हुई और फिर ब्रजेश ठाकुर के मुंह कालिख नुमा काली स्या ही फेंक दी एयर नारेबाजी करते हुए जबतक लोगबाग कुछ समझ पाते भीड़ में गुम ही गई। इस बहादुरी के बाद मीडिया में छा गई प्रिया राज़ कोई कोई बहादुर बिटिया का खिताब दे रहा है तो कोई उसकी बहादुरी के किस्से सुना रहा है। ब्रजेश के मुंह पर कालिख लगाने के बाद पुलिस द्वारा पकड़ने की कोशिश कर धता बताकर प्रिया राज ने मीडिया के सामने आकर जो कहा उसका लब्बोलुआब स्पष्ट है ऐसे लोगो को सीधा फाँसी होना चाहिए सुने और क्या क्या कहा इस बहादुर बेटी ने .